Haryana Crime News: सागर धनकड़ के परिवार का सुशील कुमार पर संगीन आरोप, सागर के भाई को आस्ट्रेलिया में मिल रही हैं धमकियां

Haryana Crime: पहलवान सागर धनकड़ के परिवार का आरोप, ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumer) हत्याकांड में समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। सागर के भाई आकाश को ऑस्ट्रेलिया में धमकियां मिल रही है।
सागर धनकड़ और सुशील कुमार
सागर धनकड़ और सुशील कुमारTanseem Haider

Sagar Dhankar Murder Case: पिछले साल 5 मई 2021 को पहलवान व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) उसके साथियों ने सोनीपत के रहने वाले सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) नाम के पहलवान की दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी थी। इस पूरे मामले में हत्या का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कड़ी मशक्कत के बाद पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था।

मृतक सागर धनखड़ के पिता अशोक कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पहलवान सुशील कुमार हत्याकांड में समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। आरोप ये भी है कि उनके बेटे आकाश को ऑस्ट्रेलिया में सुशील कुमार के साथी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

दिल्ली पुलिस में तैनात व सागर धनखड़ के पिता अशोक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरे बेटे की मौत को करीब 1 साल हो चुका है और इस पूरे मामले में अब तक केवल पांच ही सुनवाई हुई है। 3 बार सरकारी वकील बदले जा चुके हैं और कई महीनों से सुशील कुमार के रिश्तेदार और समर्थकों द्वारा उन पर इस हत्याकांड में समझौता बनाने का दबाव बनाया जा रहा है।

सागर का एक भाई आकाश आस्ट्रेलिया में पढ़ाई कर रहा है, जिसको वहां पर भारत के नंबरों से फोन जा रहा है और इस पूरे मामले में समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। फोन करने वाले कह रहे हैं कि तुमको भारत आना है उससे पहले अपने माता-पिता को समझाकर इस पूरे मामले में समझौता कर लो अन्यथा बुरा होगा। सागर के पिता ने हरियाणा सरकार से सुरक्षा देने की मांग की है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in