कोर्ट के बाहर गैंगस्टर संदीप सेठी की गोली मारकर हत्या, बॉडी भी अपने साथ ले गए बदमाश

Gangster sandeep sethi: हरियाणा (Haryana) के गैंगस्टर संदीप सेठी (gangster sandeep sethi) की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई.
Gangster sandeep sethi Shot Dead:
Gangster sandeep sethi Shot Dead:

Gangster sandeep sethi Shot Dead: राजस्थान के नागौर (Nagaur, Rajasthan) में बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक केस में गवाही देने आए हरियाणा (Haryana) के गैंगस्टर संदीप सेठी (gangster sandeep sethi) की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई. वारदात को नागौर कोर्ट (Nagaur Court) के बाहर अंजाम दिया गया. घटना के बाद बदमाश सेठी की बॉडी भी साथ ले गए हैं. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई है और जांच कर रही है.

Gangster sandeep sethi Shot Dead:
Gangster sandeep sethi Shot Dead:

Gangster sandeep sethi Murder :वहीं, इस घटना के बाद माहौल भी गरमा गया है. सांसद बेनीवाल ने पुलिस की संवेदनशीलता पर सवाल उठाए हैं. सांसद ने कहा कि नागौर शहर में न्यायालय परिसर में सरेआम फायरिंग करके एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक का आवास इस न्यायालय परिसर से महज 50 मीटर दूर है. कलेक्टर, एसपी का कार्यालय महज वहां से 100 मीटर दूर है. 

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी तय की जाए. नागौर समेत प्रदेश में बढ़ते अपराध चिंता का विषय हैं. प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है. इस तरह की घटनाएं राजस्थान में जंगलराज होने का प्रमाण हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in