Lawrence Bishnoi : लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बता कारोबारी से 10 लाख मांगने वाले 2 गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Goldy Brar gang : लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का मेंबर बता लुधियाना (Ludhiyana) के कारोबारी से 10 लाख रुपये की मांग (extortion money) करने वाले दो गिरफ्तार. कहे थे मूसेवाला जैसा हाल करेंगे.
Lawrence Bishnoi : लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बता कारोबारी से 10 लाख मांगने वाले 2 गिरफ्तार
लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया

Delhi Crime news : खुद को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के गिरोह का सदस्य बताकर लुधियाना के एक कारोबारी से 10 लाख रुपये की मांग करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने कारोबारी को यह भी धमकी दी कि अगर उसने उनकी मांग नहीं मानी तो उसका भी वही हाल होगा, जैसा पंजाबी गायक एवं राजनेता सिद्धू मूसेवाला (sidhu moosewala) का हुआ था। मूसेवाला की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी शक्ति सिंह (29) और अफजल खान (24) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले हैं, जबकि बिहार के गोपालगंज निवासी तीसरे आरोपी राजा की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके पास चार जून से अज्ञात अंतरराष्ट्रीय और भारतीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वालों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य बताकर कारोबारी से 10 लाख रुपये की मांग की और ऐसा नहीं करने पर सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या करने की धमकी दी।

आरोपियों ने पैसे स्थानांतरित करने के लिए कारोबारी को कथित तौर पर एक बैंक खाते का विवरण भी भेजा था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in