Punjab Crime: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 गैंगस्टर गिरफ्तार, हथियार बरामद

Punjab News: पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के 5 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनसे 8 पिस्टल और 30 कारतूस बरामद किए गए हैं।
गिरफ्त में 5 आरोपी
गिरफ्त में 5 आरोपी

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस लगातार गैंगस्टरों पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने फतेहगढ़ साहिब से लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) के 5 खतरनाक गैंगस्टरों (Gangster) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 8 अवैध हथियार (Arms) और 30 कारतूस (Cartages) बरामद किए हैं।

डी.आई.जी. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि सरहिंद और खमानों पुलिस की टीमों को ये कामयाबी हासिल हुई है। गैंग के सरगना की पहचान संदीप संधू पुत्र सतवंत सिंह के तौर पर हुई है। जो कि घग्गा पटियाला का रहने वाला है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि संदीप संधू पटियाला जेल में बंद गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​बूटा सिंह वाला, पी.एस. घग्गा पटियाला का साथी है। यह दोनों गैंग्सटर लॉरेंस बिस्नोई गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। पुलिस ने संदीप को हरप्रीत सिंह, संदीप सिंह, चरणजीत सिंह और गुरमुख सिंह के साथ गिरफ्तार किया गया है।

इन गैंगस्टरों के पास से कुल 8 अवैध हथियार, जिनमें से पांच 32 बोर देसी पिस्तौल और तीन 315 बोर देसी पिस्तौल सहित 30 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। रवजोत कौर ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों द्वारा इस गिरोह को हथियार और हथियार उपलब्ध कराए गए थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in