UP Crime : शामली में 21 साल की लड़की के अपहरण के बाद अश्लील वीडियो बना किया वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News : यूपी के शामली (Shamli) जिले में कैराना थाना क्षेत्र के एक गांव से 21 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर अपहरण किया गया और बाद में उसका अश्लील वीडियो (Porn Video) सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

कैराना के थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने कहा कि महिला का उसके ही गांव के हारून (50) ने 16 नवंबर को अपने परिवार के सदस्यों की मदद से कथित तौर पर अपहरण कर लिया था और बाद में उसका वीडियो वायरल हो गया था।

उन्होंने बताया कि कई दिन तक अपनी बेटी की तलाश करने के बाद पीड़ित परिवार 10 दिसंबर को हारून के घर गया, जो लापता था। जब उन्होंने हारून के बारे में पूछा तो उनसे मारपीट की गयी जिसके बाद महिला के परिवार ने मुख्य आरोपी हारून सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

थाना प्रभारी ने बताया कि हारून के भाई अब्बास, असगर, मंसूर, जुबैर और जुनैद पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला के पिता द्वारा पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उनकी 21 वर्षीय बेटी का हारून ने 16 नवंबर को अपहरण कर लिया था और बाद में उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CLICK : Shams Ki Zubani On Crime Tak Website

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT