नोएडा में छात्रों को सप्लाई हो रही थी ऑनलाइन ड्रग्स, स्कूल, कॉलेज और मल्टीनेशनल कंपनी तक में ड्रग सप्लाई का खुलासा

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के बड़ा सिंडिकेट का खुलासा किया है। ये गिरोह गौतमबुद्ध नगर के कई कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के ड्रग्स मुहैया कराता था। इतना ही नहीं ये गैंग यहां मौजूद मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले युवक युवतियों आईटी प्रोफेशनल्स को भी ड्रग्स सप्लाई किया करते थे। 

कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में ड्रग्स सप्लाई

नोएडा की थाना बीटा- 2 पुलिस ने बीती रात गैंग के 6 सदस्यों को गिफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 किलो 390 ग्राम गांजा, 400 ग्राम चरस तथा एक कार बरामद की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना बीटा- दो पुलिस को बीती रात को सूचना मिली कि कुछ लोग जो बाहर से गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को इसे बेचते हैं, वे आने वाले हैं।

गैंग के 6 सदस्य गिरफ्तार

पुलिस अफसरों ने बताया कि सूचना के आधार पर अल्फा गोल चक्कर के पास पुलिस ने एक वर्ना कार और मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम चिंटु ठाकुर, पिंटू उर्फ कालू ,जयप्रकाश, वर्षा, विकास तथा रिंकू उर्फ सेठ बताया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मल्टीनेशनल कंपनी में ड्रग्स सप्लाई

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ पर पुलिस को पता चला कि यह लोग चरस और गांजा खरीदकर लाते हैं तथा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और नोएडा के विभिन्न कॉलेजों, विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं और बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले इंजीनिययरों तक इसे पहुंचाते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उनके गिरोह में और कितने लोग हैं।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT