विराट कोहली की 10 महीने की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी,दिल्ली महिला आयोग हुआ सख्त, दिल्ली पुलिस से पूछा कितने हुए गिरफ़्तार?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बस यही बात कुछ लोगों को रास नहीं आई और उन्होंने विराट कोहली और उनके परिवार पर उलटे सीधे सोशल मीडिया पोस्ट करने शुरु कर दिए। यहां तक की कोहली की दस महीने की बच्ची को भी सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी गई।

सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट आने के बाद इसके विरोध में लाखों लोग उतर आए हैं और सब इस तरह की हरकत का विरोध कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कोहली की तरफ से ऐसे सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है।

दिल्ली महिला आयोग ने पूछा, कितने हुए गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

इस मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए चिट्ठी लिखी है। मालीवाल ने दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। मालीवाल के मुताबिक उनके संज्ञान में कुछ ऐसे पोस्ट आए हैं जो बेहद ही आपत्तिजनक हैं।

इन पोस्ट में भारतीय टीम के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की दस महीन की बच्ची को रेप की धमकी दी गई है। । उन्होंने दिल्‍ली पुलिस से इस मामले में दर्ज FIR की जानकारी मांगी है। दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से जानकारी मांगी है कि इस मामले में कितने आरोपियों की पहचान हुई है और क्या इस मामले में किसी को गिरफ्तार भी किया गया है ।

ADVERTISEMENT

मालीवाल ने कहा है कि अगर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है तो दिल्‍ली पुलिस उन कदमों के बारे में बताए जो उसने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उठाए हैं।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT