महिला सिपाही के साथ न्यूड नहाते मिले DSP को चाइल्ड पोर्नोग्राफी में किया गया गिरफ़्तार, जानें क्यों?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan DSP Hiralal Viral Video Case : राजस्थान पुलिस के डीएसपी हीरालाल सैनी को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया. 9 सितंबर की देर रात राजस्थान के उदयपुर के एक रिसॉर्ट से ये गिरफ्तारी हुई. हाल ही में इनका एक वीडियो महिला सिपाही के साथ वायरल हुआ था. इस वीडियो में आरोपी डीएसपी स्विमिंग पूल में महिला सिपाही के साथ बिना कपड़ों के नहाते हुए देखे गए थे.

इस वीडियो में यह भी देखा गया था कि महिला सिपाही के 6 साल के बेटे के सामने ही ये लोग अश्लील हरकत कर रहे थे. दावा ये भी किया गया था कि डिप्टी एसपी ने मासूम बच्चे को भी गलत तरीके से टच किया था. लिहाजा, ये मामला चाइल्ड पॉर्नोग्राफी का भी बन गया. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपी डिप्टी एसपी (Rajasthan DSP Hiralal) को चाइल्ड पॉर्नोग्राफी केस में ही 9 सितंबर की देर रात गिरफ्तार किया गया.

SOG टीम ने ऐसे की गिरफ़्तारी

ADVERTISEMENT

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया गया कि एसओजी की एक टीम ने सस्पेंड हुए डीएसपी हीरालाल सैनी को उदयपुर के रिसॉर्ट से देर रात में हिरासत में लिया. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस की इस टीम में चाइल्ड पॉर्नोग्राफी यूनिट के अधिकारी शामिल थे.

उदयपुर के एक रिसॉर्ट में देर रात करीब 2 बजे तक गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई हुई. इसके बाद पुलिस टीम जयपुर के लिए रवाना हुई थी. इस मामले में पहले ही लापरवाही बरतने के आरोप में चितावा थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया था. एसपी के आदेश पर एक लंबी चौड़ी रिपोर्ट भी बनाई गई थी.

ADVERTISEMENT

महिला सिपाही के साथ पुलिस अफसर मना रहा था रंगरलियां, पूल में नहाने का वीडियो वायरल

ब्यावर में तैनात थे डीएसपी

ADVERTISEMENT

बता दें कि आरोपी डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Hiralal) ब्यावर मैं तैनात थे. पिछले काफी समय से एक महिला सिपाही के साथ इन के करीबी संबंध थे. इस मामले को लेकर महिला सिपाही के पति ने कई बार थाने में शिकायत भी दी थी. वायरल वीडियो में आरोपी डीएसपी महिला सिपाही के साथ स्कूल में बिना कपड़ों के नहाते हुए देखे गए.

महिला के साथ अश्लील हरकत करने का दावा किया गया था. इस मामले में पहले ही डीएसपी और महिला सिपाही को विभाग से सस्पेंड कर दिया गया था. अब डिप्टी एसपी को महिला के साथ पूल में नहाने को लेकर नहीं, बल्कि 6 साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

2.38 मिनट का है वायरल वीडियो

2 मिनट 38 सेकंड के इस वीडियो को लेकर महिला कांस्टेबल का पति एसपी के पास शिकायत करने गया था. पुलिस अधिकारी और महिला दोनों ने मिलकर ये वीडियो बनाया है. 2018 से ही हीरालाल सैनी ब्यावर में पुलिस उपाधीक्षक (DSP) पद पर तैनात था.

कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर हुआ था, मगर उन्होंने ट्रांसफर अपना कैंसिल करा लिया था. वीडियो वायरल होने पर उपाधीक्षक हीरालाल सैनी ने कहा कि उनके ख़िलाफ़ साज़िश है. और वीडियो को काट छांट कर बनाया गया है. हालांकि, इस मामले में कार्रवाई के साथ उच्च स्तरीय जांच भी हो रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT