व्हाट्सएप पर जिस्म का सौदा, इस अनोखे तरीके से ग्राहकों तक पहुंचती थीं कॉल गर्ल!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

राजधानी दिल्ली के आईजीआई थाना पुलिस ने एरोसिटी इलाके के एक होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने इस रैकट के सरगना समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो कॉल गर्ल और दो दलाल शामिल हैं। गैंग व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए लोगों से संपर्क करता था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से बीस हजार रुपये और पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं। गिरफ्तार की गई दोनों कॉल गर्ल की उम्र 23 और 24 साल है और ये दोनों दिल्ली की रहने वाली हैं। 29 अक्तूबर को आईजीआई थाना पुलिस को एरोसिटी स्थित एक होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली। पुलिस को पता चला कि एक व्हाट्सएप नंबर के जरिए होटलों में लड़कियां मुहैया करवाई जाती है।

पुलिस कर्मियों ने उस व्हाट्सएप नंबर पर नकली ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क कर सौदा तय किया। बीस हजार रुपये में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी होटल पहुंचे। जहां तय वक्त पर दो कॉल गर्ल होटल के कमरे में पहुंची। कॉल गर्ल ने नकली ग्राहक से तय सौदा के बीस हजार रुपये ले लिए। इसी दौरान नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने होटल के बाहर मौजूद पुलिस टीम को जानकारी दे दी। पुलिस टीम ने होटल के रूम में पहुंचकर दोनों कॉल गर्ल को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने बताया कि वो दलाल जॉनी भंडारी और रजत गुप्ता के संपर्क में रहती हैं। 

ग्राहक से सौदा तय होने के बाद वो तय जगह पर पहुंचती हैं। पुलिस ने उन दोनों कॉल गर्ल के जरिए दोनों दलालों को होटल में बुलाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके निशानदेही पर सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया। जिसने पूछताछ में बताया कि वो व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए देश के कई दलालों के संपर्क में रहता है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के जरिए रैकेट में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT