FACEBOOK फ्रेंड की अश्लील वीडियो बना, लड़की से लूटे 3.5 किलो सोना, 15 किलो चांदी,1 करोड़ रुपये, और बन गया 'गोल्डन बाबा'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सोशल मीडिया पर दोस्ती कितनी ख़तरनाक हो सकती है. ये मध्य प्रदेश की एक लड़की से शायद ही कोई बेहतर बता सके. ये लड़की मध्य प्रदेश के एक इलाके के बड़े कारोबारी की बेटी है. जब ये इंदौर में एमबीए की पढ़ाई करने पहुंची तो स्टाइलिश युवक से दोस्ती हो गई. फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

ये मामला मार्च 2019 का है. लड़की को उसके दोस्त ने अपने घर एक पार्टी के बहाने बुलाया. भरोसे में लड़की उससे मिलने चली गई. पार्टी के दौरान युवक ने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिसे पीकर लड़की बेहोश हो गई. इसके बाद लड़के ने उसके साथ अश्लील हरकत की. और इसे मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद उसी वीडियो के जरिए लड़की को ब्लैकमेल कर करोड़पति बन गया.

देखिए ब्लैकमेल करने वाले युवक के महंगे शौक

ADVERTISEMENT

फेसबुक पर स्टाइलिश फोटो. महंगे सूट-बूट. महंगी कारों के शौकीन इस युवक को देखिए. इसका नाम है निशित बाफना (Nishit Bafana). एक बारगी देखकर लगेगा कि वाकई ये काफी रईस है.

लेकिन इसकी रईसी अपने मेहनत की कमाई से नहीं बल्कि लड़की को ब्लैकमेल करने से है. इसने दो साल में उसी लड़की से करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपये ठगे. साढ़े 3 किलो सोना और 15 किलो चांदी की ज्वैलरी भी लूट ली. ये ज्वैलरी उस लड़की के घर में पुश्तैनी थी.

ADVERTISEMENT

लेकिन इस युवक के ब्लैकमेल करने की वजह से लड़की ने अपने ही घर में चोरी की. इसके बाद धीरे-धीरे वो कीमती सामान देती रही. यहां तक की लड़की ने उसके अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किए. जिसकी बदौलत वो अपने महंगे शौक पूरा करता रहा. लेकिन आखिरकार थक-हारकर लड़की ने पूरी जानकारी अपने पिता को दे दी. जिसके बाद पिता ने तुरंत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने रेप और धोखाखड़ी में दर्ज किया मामला

इस मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ रेप, ठगी करने, धमकी देने समेत अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. दरअसल, इस पूरी घटना में निशित के अलावा उसके काई दोस्त भी शामिल हैं. जिनके अलग-अलग बैंक खातों में ब्लैकमेलिंग के जरिए एक करोड़ से ज्यादा रुपये मंगाए गए.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...