पबजी के टास्क में नग्न होकर 12वीं के छात्र ने टाई से लगाई फांसी, मुंह में टमाटर और हाथ बंधे मिले

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

PUBG Addiction Student Suicide in Indore: क्या PUBG गेम जानलेवा बन चुका है? मध्य प्रदेश के इंदौर में 12वीं के एक छात्र के लिए PUBG गेम जानलेवा साबित हुआ. वो छात्र फांसी के फंदे पर लटका मिला.

वो पूरी तरह से बिना कपड़ों के नग्न हालत में मिला था. उसने अपने दोनों हाथ को पीछे की तरफ करके रस्सी से बांध लिया था. इसके बाद गले को स्कूल वाली टाई से फंदे लगाकर उसी से लटक गया था. छात्र के मुंह में टमाटर भी मिला.

मौके पर छात्र का मोबाइल फोन की लाइट भी जल रही थी. और उससे वीडियो रिकॉर्डिंग भी हो रही थी. इस घटना को लेकर पबजी के टास्क को पूरा करने में जान देने के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं.

ADVERTISEMENT

PUBG का टास्क पूरा करने में दे दी जान!

PUBG Suicide News : पुलिस की जांच में मौके से पुलिस को छात्र का मोबाइल फोन भी मिला है. जिसमें पबजी गेम मिला है. इसके साथ ही कमरे में टीवी भी चल रहा था. सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जिस छात्र की मौत हुई उसका नाम विवेक बताया जा रहा है. विवेक की उम्र अब 18 साल थी. उसका परिवार इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र (Tukoganj Police Station) के वल्लभनगर (Vallabh Nagar) में रहता है.

ADVERTISEMENT

PUBG खेलने की लत लग गई थी छात्र को

PUBG Addction News : बताया जा रहा है कि छात्र को मोबाइल गेम खेलने की लत लग गई थी. खासकर उसे पबजी (PUBG) गेम का एडिक्ट था. 29 मार्च की दोपहर में उसने फांसी लगाई थी. उस दिन बच्चे के पिता स्कूल बस चलाने गए थे जबकि बड़ा भाई और मां दोनों ड्यूटी चले गए थे. उस समय छात्र विवेक घर में अकेले था. दरवाजा अंदर से ही बंद था.

ADVERTISEMENT

इसलिए ये माना जा रहा है कि गेम खेलते हुए उसे ये टास्क मिला. जिसकी वजह से उसने अपने कपड़े उतारे. फिर उसने खुद ही स्कूली टाई से फंदे को तैयार किया.

इसके बाद जैसा उसे टास्क मिला था उसी के अनुसार अपने कपड़े उतारे और फिर मुंह में टमाटर डाला. इस दौरान फो की फ्लैश लाइट जलाकर वीडियो रिकॉर्डिंग पर भी लगाया और रस्सी से हाथों को पीछे की तरफ बांधकर फंदे पर लटक गया. इससे उसकी मौत हो गई. दोपहर बाद घर पर भाई लौटा तो किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुआ तो इसका पता चला. परिजनों ने जब उसे इस हालत में देखा तो तुरंत फंदे से उतार अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया.

तुकोगंज थाने के जांच अधिकारी सलीम खान ने बताया कि परिजनों और पड़ोसियों ने बताय कि लड़के को पबजी खेलने का एडिक्शन (PUBG Addiction) हो गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक रूप से लग रहा है कि गेम के एडिक्शन के चलते ही उसने फांसी लगा कर जान दी है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT