Serial Killer : 3 सेक्स वर्कर का मर्डर, क्या सीरियल किलर ने की हत्या, प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला

Rome Serial Killer : रोम में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है. अपमार्केट जिले के दो अपार्टमेंट में तीन महिलाओं के शव मिले हैं.
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Rome Serial Killer : रोम में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है. अपमार्केट जिले के दो अपार्टमेंट में तीन महिलाओं के शव मिले हैं. रोम पुलिस एक संभावित सीरियल किलर की तलाश कर रही है, उन्हें शक है कि ये वारदात सीरियल किलर ने की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीनी राष्ट्रीयता की दो सेक्स वर्कर की उम्र 40 से 50 के बीच बताई जा रही है, जिनकी वाया ऑगस्टो रिबोटिम के एक अपार्टमेंट में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. उस अपार्टमेंट में काम करने वाले युवक ने गुरुवार सुबह दरवाजे पर मृत महिलाओं में से एक का शव देखा. उसने शोर मचाया, तो इस घटना का पता चला. इसके बाद जब पुलिस और लोग पहुंचे तो दूसरा शव अंदर पाया गया.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरा मामला- मार्टा कैस्टानो टोरेस के रूप में पहचानी गई एक कोलंबियाई महिला का शव उसकी बहन ने पास की सड़क पर एक बेसमेंट अपार्टमेंट में देखा.

चीनी महिलाओं के शरीर पर गले, छाती और पीठ पर चाकू से हमला किया गया. पुलिस सूत्र ने कहा कि जांचकर्ता इस सिद्धांत पर काम कर रहे हैं कि महिलाओं की हत्या एक ही व्यक्ति ने की थी. 65 साल की टोरेस की बात करें तो इटेलियन प्रेस ने कहा कि- वह अपनी बेटी को आर्थिक रूप से मदद करने के लिए सेक्स वर्कर का काम करती थी.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

हत्याएं इटली के सर्वोच्च न्यायालय से कुछ सौ मीटर की दूरी पर हुईं. यहां हाल के वर्षों में वेश्यावृत्ति के धंधे चलाने वाले आपराधिक नेटवर्क में वृद्धि हुई है. इटली वेश्यावृत्ति की अनुमति देता है लेकिन संगठित वेश्यावृत्ति और वेश्यालय अवैध हैं. हत्याओं ने सेक्स वर्कर की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है. 

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in