Crime News : 12 साल के इस बच्चे ने होमवर्क नहीं किया तो पिता ने तेल डाला फिर जलाकर मार डाला

Pakistan Crime News: पाकिस्तान के कराची में एक पिता ने अपने बेटे को डराने के लिए उस पर मिट्टी का तेल डाला और जला दिया, 12 साल के बच्चे को होमवर्क ना करने पर मौत की सजा मिली
साहिर (बेटा) और नजीर (पिता)
साहिर (बेटा) और नजीर (पिता)सोशल मीडिया

Pakistan Crime News: पाकिस्तान के कराची से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. 12 साल के एक बच्चे को उसके पिता ने जला कर मार डाला. बच्चे पर मिट्टी का तेल छिड़क कर माचिस से उसको आग लगा दी. क्योंकि बच्चे ने स्कूल से मिला होमवर्क नहीं किया था इसलिए उसका पिता उससे नाराज था. पहले पिता ने बच्चे को डराया फिर जलाने की धमकी दी. डराने के लिए पिता ने बच्चे पर तेल छिड़का और माचिस जला दी. तेल में भीगे 12 साल के साहिर को आग ने तेजी से पकड़ लिया और वो पूरी तरह झुलस गया. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

होमवर्क ना करने पर मिली मौत की सजा

पाकिस्तान के न्यूजपेपर डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, नजीर पर अपने बेटे को जान से मारने का आरोप है. 12 साल के साहिर ने स्कूल से मिला होमवर्क नहीं किया था. नाराज पिता ने उसे जलाकर मार डाला. पुलिस के मुताबिक, आरोपी नजीर ने बताया कि वो सिर्फ अपने बेटे को डराना चाहता था. नजीर ने बताया कि बेटे को मारने का इरादा नहीं था. ये सब गलती से हुआ है. आरोपी पिता ने अपनी सफाई में कहा कि बच्चों को डराने के लिए वो बस ऐसा करता था.

बच्चे की जलने से मौत| सांकेतिक फोटो
बच्चे की जलने से मौत| सांकेतिक फोटो

साहिर की मां ने कहा उसका पति गुनहगार है

साहिर की मां ने बताया कि वो बीमार थी और दवाई लेकर सो रही थी. तभी आवाज आई कि उनका बेटा साहिर जोर से चिल्ला रहा है. बेटे की ऐसी हालत देखकर उसकी मां घबरा गई. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान ही बच्चे की मौत हो गई. साहिर की मां ने बताया कि उसके पति ने पहले भी एक और बेटे को जलाकर धमकाया था. दूसरे बेटे ने बताया कि उसके पिता उसकी पतंग उड़ाने की आदत से नाराज थे, इसलिए उसके पिता ने उसका हाथ जला दिया था. साहिर की मां ने अपने पति को दोषी ठहराते हुए इंसाफ की गुहार की है.

साहिर की मां ने खुद पुलिस में अपने पति की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी नजीर को गिरफ्तार कर लिया. 24 सितंबर को कोर्ट में नजीर की पेशी होगी. शाहिर की मां का आरोप है कि उसका पति उनके बेटे की मौत का जिम्मेदार है और उसे सजा मिलनी चाहिए.

NOTE: ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in