PAKISTAN IMRAN KHAN AZADI MARCH : इमरान खान का आजादी मार्च हुआ हिंसक!

PAK CRISIS : समर्थकों ने मेट्रो स्टेशन फूंका, सेना सड़क पर
PAKISTAN IMRAN KHAN AZADI MARCH : इमरान खान का आजादी मार्च हुआ हिंसक!
इमरान खान का आजादी मार्च हुआ हिंसक

IMRAN KHAN AZADI MARCH : इमरान खान ने चुनाव की मांग को लेकर अपने समर्थकों के साथ इस्लामाबाद में दाखिल हो चुके हैं। अब वो Centaurus bridge पर समर्थकों को संबोधित करेंगे। इससे पहले उनके समर्थकों ने मेट्रो स्टेशन को फूंक दिया। सर्मथकों से निपटने के लिए सेना को बुला लिया गया है। इमरान खान के इस आजादी मार्च को रोकने के लिए पाकिस्तानी सरकार ने रेड जोन में सेना की तैनाती भी कर दी है।

क्या असर पड़ेगा इस मार्च का ?

PTI पार्टी के नेता फवाद चौधरी का कहना है कि इमरान खान Centaurus bridge पर समर्थकों को संबोधित करेंगे। इमरान का काफिला स्वाबी वाली से चला था और श्रीनगर हाईवे (पाकिस्तान में) होते हुए डी-चौक पहुंचेगा। उनकी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता पहले से डी-चौक पर मौजूद हैं, जिनको हटाने के लिए आंसू गैस के गोले लगातार दागे जा रहे हैं।

Pakistan Muslim League (N) के कार्यकर्ताओं ने पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा में कई सड़कों को ब्लॉक किया है। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) के समर्थकों को रोकने की कोशिशें भी हो रही हैं। शहबाज शरीफ की सरकार का कहना है कि इमरान के समर्थक सुप्रीम कोर्ट, संसद भवन, पीएम हाउस, प्रेसिडेंसी, पाकिस्तान सचिवालय और राजनयिक एन्क्लेव को निशाना बना सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in