Pak Tv Host Aamir Liaquat Hussain : ये क्या कर डाला टीवी होस्ट ने ...

Pak Tv Host Aamir Liaquat Hussain : ये क्या कर डाला टीवी होस्ट ने ...
आमिर अपनी पत्नी दानिया के साथ

PAKISTAN TV HOST MARRIAGE CONTROVERSY : लो तीसरी शादी भी विवादों में। पाकिस्तान की पीटीआई पार्टी के सांसद और मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत की तीसरी शादी भी विवादों में आ गई है। दानिया ने आमिर से तलाक मांगा है और इसके लिए कोर्ट में अर्जी दायर की है।

क्या बोली दानिया

मीडिया को दिए इंटरव्यू में दानिया ने कहा, 'इसने मेरे पर बहुत जुल्म किए हैं। इसने दो-चार दिन मुझे कमरे में बंद कर रखा। खाना टाइम पर नहीं देता था, सारी-सारी रात जगाता था। इसने मुझे गोली मारने की भी धमकी दी थी। इसने मेरा गला भी दबाया और मुझे मारा भी था। अगर कल को मुझे या मेरे परिवार को कुछ भी हुआ तो इसका जिम्मेदार तो आमिर लियाकत ही होगा।'

दानिया ने अदालत से सिफारिश की है कि वो आमिर को 11.5 करोड़ रुपये से अधिक का हक मेहर, घर और ज्वेलरी देने का आदेश करे। इस मामले की अगली सुनवाई 7 जून को होनी है।

उधर, लियाकत ने कहा कि उनकी पहली दो पत्नियों ने पहले उनका नाम अपने नाम से हटाया और बाद में तलाक मांगा। दानिया की आलोचना करते हुए लियाकत ने लिखा, 'आप इतनी बहादुर हैं कि 15 साल की उम्र में तलाक ले रही हैं, अब मैं आपको अनफॉलो करता हूं।'

आमिर ने इसी साल फरवरी में अपने से 31 साल छोटी दानिया से तीसरा निकाह किया था। दोनों की शादी ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, शादी के 4 महीने बाद ही इनके बीच दूरियों की खबरें आने लगी हैं।

Related Stories

No stories found.