World Crime: उम्र 38 साल और 9 साल में किए 90 लड़कियो के रेप!

World News: 9 साल से लेकर 40 साल तक की युवतियों का रेप करने वाले की यह एक सनसनीखेज़ कहानी है, अदालत ने आरोपी को दोषी करार दिया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

World Crime News: यह बेहद चौंकाने वाला मामला साऊथ अफ्रीका (South Africa) का है। दक्षिण अफ्रीका के जोहान्‍सबर्ग (Johannesburg) के रहने वाले 38 साल (38 Years) के कोसिनाथी फकाथी पर आरोप है कि उसने एक दो नहीं बल्कि 90 बलात्कार (Rape) की वारदातों को अंजाम दिया है। कोसिनाथी फकाथी ने ज्यादातर स्कूल की छात्राओं को अपना शिकार बनाया है।

कोसिनाथी फकाथी कई घरों में इलेक्ट्रीशियन बनकर दाखिल होता था और युवती को अकेला देख रेप करता था। हैरानी की बात यह है कि आरोपी ने एक 9 साल की मासूम के साथ भी बलात्कार किया। जांच एजेंसी के मुताबिक कोसिनाथी फकाथी ने बलात्कार की सभी वारदातों को साल 2012 से 2021 के दरमियान अंजाम दिया है।

जोहान्‍सबर्ग पुलिस ने कोसिनाथी फकाथी को पिछले साल मार्च के महीने में गिरफ्तार किया था। कोसिनाथी फकाथी पर अदालत में मुकदमा चलाया जा रहा है। कोसिनाथी फकाथी की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस एनकाउंटर में उसके पैर में गोली भी लगी थी। पुलिस ने कोसिनाथी फकाथी को तब घेरा था जब वो रेप की वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था।

बीते 8 नवंबर को आरोपी कोसिनाथी फकाथी को अदालत में पेश किया गया था। अदालती कार्रवाई के दौरान सरकारी वकील ने कोसिनाथी के खिलाफ दर्ज किए गए केस और आरोपों को सिलसिलेवार अदालत में पढ़ के बताया। जिसके बाद रेप के मामलों में अदालत ने उसे दोषी करार दिया। गौरतलब है कि कोसिनाथी फकाथी की सजा का ऐलान अदालत दिसंबर महीने में करेगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in