सलाखों के पीछे 'सुहागरात'! ऐसी शादी नहीं देखी होगी

लोग शादी पर अच्छे से अच्छा वेन्यू चुनते हैं, अच्छे से अच्छा वेडिंग ड्रेस पहनते हैं। खाने पीने से लेकर हर चीज़ का ख्याल रखते हैं और आखिर में सुहागरात या हनीमून के लिए खास डेस्टीनेशन प्लान करते हैं। लेकिन क्या हो अगर किसी को जेल के अंदर और सलाखों के पीछे सुहागरात मनानी पड़े।
सलाखों के पीछे 'सुहागरात'! ऐसी शादी नहीं देखी होगी
सांकेतिक फोटो

अक्सर शादी के बाद लोगों की नई ज़िंदगी की शुरुआत होती है, लेकिन एक कपल के लिए ये शुरु इतनी मनहूस होगी उन्होंने सोचा भी नहीं था। इस कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि शादी की रात उन्हें जेल की कालकोठरी में गुजारनी पड़ी, सिर्फ दुल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि बराती भी जेल में ठूंस दिए गए। मगर सवाल ये कि आखिर ये पूरा माजरा था क्या?

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

ये घटना स्कॉटलैंड की है, जहां शादी की पार्टी में हंगामा हो गया, और इस कदर हुआ कि मामला थाने तक पहुंच गया। दरअसल इस शादी में सभी ने जमकर ड्रिंक की और किसी बात को लेकर दुल्हन क्लेयर गुडब्रांड का विवाद अपनी मां से हो गया, जिसके बाद दुल्हन ने अपनी 47 साल की मां को बालों से पकड़कर घसीटा और जूतों से मारा।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटोमां का आरोप था कि उनकी बेटी ने उन्हें मार डालने के लिए गर्दन दबाई, इस पूरी घटना में दुल्हन के बॉक्सर पति ईमोन और उनके दोस्तों ने भी दुल्हन के पिता डेविड को पीटा। प्रोफेशनल बॉक्सर रह चुके ईमोन ने अपने ससुर पर मुक्के बरसा दिए, ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरा मामला जानकर हैरान रह गई।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

दुल्हन के माता-पिता की शिकायत पर खुद उनकी बेटी, उसके नए-नवेले पति ईमोन और दोस्त कीरन को पुलिस हिरासत में ले लिया गया। घटना के बाद तीनों को ही जेल भेजा गया और इस तरह क्लेयर-ईमोन की सुहागरात जेल की काल-कोठरी में मनी। ये मामला 3 साल पहले यानी साल 2019 का है, और इस मामले में मियां-बीवी और उसके दोस्त को 3 साल बाद दोषी करार दिया गया है।

Related Stories

No stories found.