पति ने ऐसे मनाई सुहागरात की निकल गई दुल्हन की चीख! आंखें भी फटी रह गईं

सुहागरात को लेकर लड़कियां अलग अलग सपने संजोती हैं, लेकिन कई बार उन्हें ऐसा धोखा हो जाता है कि उन्हें खुद की आंखों पर ही यकीन नहीं होता है। ऐसा ही आगरा की एक लड़की के साथ हुआ जब उसके पति ने कुछ ऐसा कर दिया कि यकीन करना मुश्किल हो गया।
पति ने ऐसे मनाई सुहागरात की निकल गई दुल्हन की चीख! आंखें भी फटी रह गईं

सांकेतिक फोटो

7 मई 2021 को आगरा के मशहूर जूता व्यापारी की बेटी और जूता उद्यमी के बेटे की शादी हुई, दोनों बड़े परिवार थे लिहाज़ा सब बहुत खुश थे। लेकिन पीड़ित दुल्हन के पति ने लड़की के साथ कुछ इस तरह सुहागरात मनाई कि उसने आंसू निकल आए। दरअसल सुहागरात पर उसका पति उसे अननैचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर कर रहा था। मना करने पर वो मारपीट पर उतर आया, मजबूरन पत्नी उसकी ज़िद के आगे हार गई। बात यहीं खत्म नहीं हुई, पीड़ित दुल्हन के मुताबिक इसके बाद पति ने कई मौकों पर उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>

सांकेतिक फोटो

जब बात सिर से ऊपर निकल गई तो पीड़ित दुल्हन को आखिरकार पुलिस के पास जाना पड़ा। पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए जूता उद्यमी के बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उस पर पत्नी ने अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी और अंतरंग संबंध के वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने मुकदमे में कहा है कि पति ने सुहागरात के बाद से उत्पीड़न किया, उसके साथ कई बार जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए।

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>

सांकेतिक फोटो

सवाल ये था कि आखिर पति उसके साथ ऐसा कर क्यों रहा था, पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि दूल्हे का उसके अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध हैं। उसकी कुछ तस्वीर और व्हाट्सएप चैट इस ओर इशारा करती हैं, विरोध करने और बात सामने आने के बाद सास-ससुर ने घर छोड़ने के लिए बोल दिया।

<div class="paragraphs"><p>सांकेतिक फोटो</p></div>

सांकेतिक फोटो

मामला तब सबके सामने आया जब 9 दिसंबर 2021 को पीड़िता के पति की प्री जन्मदिन पार्टी थी, इसमें उसने जमकर शराब पी, इसके बाद उससे मारपीट की। एक दिन पति ने अंतरंग संबंध बनाते हुए वीडियो भी बना लिया, जब उसे पता चला तो वीडियो हटाने के लिए कहा। मगर, उसने पिटाई करके चुप कर दिया, एक दिसंबर 2021 को विरोध करने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है, पुलिस ने आरोपी पति को बीएमडब्ल्यू कार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in