उस कमसिन स्कूल टीचर ने जैसे ही उतारे अपने 'अंडरगारमेंट' होने लगी पैसों की बारिश!

वो पिछले कई सालों से जूनियर स्कूल में पढ़ा रही थी, लेकिन उसकी ज़िंदगी में ना उमंग बची थी ना तरंग। पैसे भी नहीं थे, लेकिन जैसे ही उसने स्कूल टीचर ने अपने कपड़े उतारने शुरु किया, उसकी ज़िंदगी स्पाइसी हो गई और पैसे तो इतने बरसे कि पूछिए मत।
उस कमसिन स्कूल टीचर ने जैसे ही उतारे अपने 'अंडरगारमेंट' होने लगी पैसों की बारिश!

ये हॉट, सेक्सी स्कूल टीचर स्वीडन की है, स्कूल में हिस्ट्री पढ़ा पढ़ाकर इसकी ज़िंदगी बोरिंग हो चुकी थी। कमाई तो थी ही नहीं, लाइफ से इंटरटेनमेंट भी चला गया था।

लिहाज़ा इसने अपनी लाइफ का गियर चेंज किया और धीरे धीरे अपने शरीर के कपड़े कम करने शुरु कर दिए। और फिर देखते ही देखते इसकी ज़िंदगी में रंग तो आया ही, पैसों की बारिश भी होने लगी।

स्वीडन की रहने वाली इस हसीन टीचर का नाम है मोनिका हल्ट, एक रिपोर्ट के मुताबिक अब उनकी आमदनी कुछ ही दिनों में 16 गुना बढ़ गई।

तो ऐसा क्या किया मोनिका ने? जानना चाहेंगे, तो आगे पढ़ते रहिए। 6 साल पहले वो स्वीडन से अमेरिका शिफ्ट हुई और डांस सिखाने लगीं। अपना इंस्टाग्राम शुरू करने के बाद उनके फैंस ने उन्हें ओन्लीफैंस पर अकाउंट बनाने के लिए कहा जो नई-नई सब्सक्रिप्शन साइट शुरू हुई थी।

ये साइट मोनिका को इतनी भाई की उसने धीरे धीरे एडल्ट कंटेंट बनाना शुरू कर दिया। उनके एडल्ट कंटेंट बनाते ही रातों रात उनके फैंस बढ़ने लगे। कोरोना काल में सिर्फ इनका ही फायदा हुआ और ये तादाद कई गुना बढ़ गई।

उनके न्यूड वीडियोज की काफी डिमांड होने लगी। स्वीडिश बेला के नाम से एडल्ट कंटेंट की इंडस्ट्री में फेमस मोनिका के मुताबिक अब वो महीने में 25 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई करती हैं।

इसके जरिए वो अब देश-दुनिया घूमती हैं और अब उनकी लाइफस्टाइल काफी लैविश हो चुकी है।

मोनिका कभी-कभी टीचिंग का काम मिस करती हैं मगर वो अपनी लाइफ से बहुत खुश हैं, कई लोगों से उन्हें ताने भी सुनने पड़ते हैं मगर उन्हें लोगों के रूड कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in