Navneet Rana : थाने में कुर्सी पर बिस्लेरी बॉटल, चाय-कॉफी फिर भी कहा, पुलिस ने पानी नहीं दिया

मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक वीडियो ट्वीट किया है. जिसमें सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा दोनों चाय या कॉफी पीते नजर आ रहे हैं.
Navneet Rana : थाने में कुर्सी पर बिस्लेरी बॉटल, चाय-कॉफी फिर भी कहा, पुलिस ने पानी नहीं दिया
Navneet Rana Video

Mumbai News : मुंबई में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और पुलिस के बीच विवाद अब और तूल पकड़ रहा है. नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर को लेटर लिखकर दावा किया था कि पुलिस ने उन पर जातिगत टिप्पणी की थी. इसके अलावा ये भी आरोप लगाया था कि पुलिस ने उनके पीने के लिए पानी भी नहीं दिया था. बाथरूम के इस्तेमाल करने से भी रोक दिया था.

नवनीत राणा के इन आरोपों के बाद अब मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने पलटवार किया है. मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें देखा जा सकता है कि खार पुलिस स्टेशन में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा, उनके पति और विधायक रवि राणा दोनों आराम से कुर्सी पर बैठे हुए हैं. दोनों आपस में बात कर रहे हैं और चाय या कॉफी पीते नजर आ रहे हैं. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि थाने में दोनों के साथ आखिर कैसा व्यवहार हुआ.

अनसूचित जाति से हूं, इसलिए थाने में पानी नहीं दिया, वॉशरूम भी नहीं जाने दिया

Navneet Rana : दरअसल, 25 अप्रैल को नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को एक लेटर लिखा था. उस लेटर में लिखा कि मुझे 23 अप्रैल को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन ले जाया गया. वहां पूरी रात मुझे थाने में ही गुजारना पड़ा.

रात को मैंने कई बार पीने के लिए पानी मांगा. इसके बाद भी मुझे पानी नहीं मिला. इसके अलावा दलित सांसद नवनीत राणा ने अनूसूचित जाति होने की वजह से जातिगत कमेंट करने का भी आरोप लगाया है.

उनका दावा है कि मैं अनुसूचित जाति यानी ST समुदाय से हूं इसलिए पुलिसवालों ने मुझे उस गिलास में पानी नहीं दिया था जिसमें वो लोग पीते हैं. इसका मतलब ये है कि पुलिस ने मुझे मेरी जाति की वजह से पीने के लिए पानी नहीं दिया था.

बता दें कि लाउडस्पीकर विवाद को लेकर नवनीत राणा का नाम आया था. नवनीत राणा और इनके पति रवि राणा ने हाल में ही उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा की थी. इसके बाद ही मामले ने तूल पकड़ लिया था.

Related Stories

No stories found.