वो 'गैरकानूनी सेक्स' करना चाहता था, मगर मास्टरबेशन कर लिया! तब भी पुलिस ने उसे पकड़ लिया

यूपी के नोएडा में एक 26 साल के एक MBA छात्र को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि वो 'गैरकानूनी सेक्स' करना चाहता था, लेकिन उसने ऐसा किया नहीं बल्कि उसकी जगह उसने मास्टरबेशन कर लिया। इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो उसने उसे गिरफ्तार कर लिया।
वो 'गैरकानूनी सेक्स' करना चाहता था, मगर मास्टरबेशन कर लिया! तब भी पुलिस ने उसे पकड़ लिया

मामला इतना सीधा भी नहीं है, बल्कि थोड़ा पेचीदा है। यूपी के नोएडा में 26 साल का एक लड़का एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से MBA की पढ़ाई कर रहा था। नोएडा में रहने के दौरान उसकी एक 20 साल की लड़की से जान पहचान बढ़ी। दोनों दो साल पहले रिलेशनशिप में आ गए मगर लड़की ने हाल ही में आरोपी से बात करना बंद दिया था, क्योंकि उसे उसका व्यवहार पसंद नहीं था। मगर लड़के को उसकी ये बात पसंद नहीं आई और वो लगातार उससे वापस रिलेशन में आने का दबाव बनाने लगा।

19 मार्च को आरोपी ने लड़की से कॉन्टैक्ट किया और उससे साथ जिम चलने और कम से कम एक मौका देने की बात कही, लड़की ने उसे मौका दिया लेकिन बातचीत फिर से शुरू होते ही वो उसके साथ सेक्स करने का दबाव बनाने लगा। लेकिन पीड़िता ने इससे इनकार कर दिया। गुस्सा लड़के ने 21 मार्च को रात करीब 2.40 बजे लड़की को व्हाट्सएप वन टाइम वॉच वाले फीचर के ज़रिए एक वीडियो भेजा, इस फीचर में वीडियो या फोटो एक बार देखने के बाद दोबारा नहीं खुलता है।

इस फीचर मैजेस के ज़रिए में उसने एक अश्लील वीडियो भेजा था, और जब पीड़िता ने उसे खोला, तो उसमें उसी युवक का हस्तमैथुन करते हुए एक वीडियो था। लड़की ने इस बारे में 27 मार्च तो पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत FIR दर्ज कर ली और अगले ही दिन आरोपी छात्र को सेक्टर 61 में गढ़ी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

Related Stories

No stories found.