SONU PUNJABAN: वो मर्दों के सामने लड़कियों को खाने की तरह परोसती,सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाने वाली

SONU PUNJABAN: वो मर्दों के सामने लड़कियों को खाने की तरह परोसती,सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाने वाली

सुर्खियों में रहना जिसकी फितरत है वो है सोनू पंजाबन. पैसे पॉवर की जिसे भूख हो वो है सोनू पंजाबन.

SEX RACKET NEWS: "एक महिला होने के नाते इसने अपनी सारी सीमाएं तोड़ दी हैं.जो महिला ऐसा जघन्य अपराध करे वो सभ्य समाज में रहने लायक नहीं है. इस औरत की असली जगह ये सभ्य समाज नहीं जेल की चार दीवारी के अंदर है"

और ये कहते हुए दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने हिंदुस्तान का सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाने वाली सोनू पंजाबन को 24 साल की सज़ा सुना दी थी. साथ ही उसके बुरे काम में साथ देने वाले संदीप के लिए भी 20 साल की सज़ा का ऐलान कर दिया गया था.

सुर्खियों में रहना जिसकी फितरत है वो है सोनू पंजाबन. पैसे पॉवर की जिसे भूख हो वो है सोनू पंजाबन. सोनू पंजाबन का असली नाम गीता अरोड़ा है. रोहतक की रहने वाली गीता को उसके पिता रोजगार की तलाश में दिल्ली ले आए. यहां पिता ऑटो चलाने लगे तो 10वीं पास गीता को ब्यूटी पार्लर में बिठा दिया.

17 साल की उम्र में इसकी शादी हिस्ट्रीशीटर विजय सिंह से करा दी गई. विजय सिंह वो हिस्ट्रीशीटर जो कभी 90 के दशक में यूपी के सबसे बड़े गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला का दोस्त था. श्रीप्रकाश शुक्ला के एनकाउंटर के बाद साल 2003 में पुलिस ने विजय को भी मार गिराया.

पति की मौत के बाद अब गीता को पैसों की किल्लत होने लगी और पैसों की तंगी झेल रही गीता अब कॉलगर्ल बनकर अपना घर चलाने लगी. लेकिन गैंगस्टर की पत्नी रही गीता ये समझ चुकी थी कि उसके जीने के लिए पैसा और पॉवर कितना ज़रूरी है.

इसी के चलते ये साल 2003 से 2004 के बीच उस समय जुर्म की दुनिया में बड़ा नाम रहे दीपक सोनू और हेमंत सोनू की शरण में आ गई. इसने अपने हुस्न के जाल में दीपक सोनू को फंसा लिया और उससे शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही दीपक सोनू भी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. तब इस चालाक औरत ने दीपक सोनू के छोटे भाई हेमंत सोनू का दामन थामा और उसके साथ भी शादी रची ली.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in