Swati Sathish : कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का गलत सर्जरी से बिगड़ा चेहरा, लोग देख नहीं पा रहे

Viral News: रूट कैनाल (Root Canal) ट्रीटमेंट बहुत ही आम है. कई लोगों को इस ट्रीटमेंट (Treatment) की सलाह दी जाती है. हाल ही में एक एक्ट्रेस का चेहरा इस ट्रीटमेंट के कारण बिगड़ गया है.
Swati Sathish : कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का गलत सर्जरी से बिगड़ा चेहरा, लोग देख नहीं पा रहे
Swati Sathish social media

Swati Sathish News: कन्नड़ फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वजह है सर्जरी के दौरान हुई एक गड़बड़ी से उनका चेहरा खराब होना. असल में डॉक्टर की लापरवाही से उनकी चेहरा बुरी तरह से सूज गया. इसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत भी की है.

Swati Sathish
Swati Sathish social media

ये है पूरा मामला : हाल ही में स्वाति सतीश (Swati Sathish) रूट कनाल सर्जरी करवाई थी. जिससे उनका चेहरा बिगड़ गया. जिसके लिए स्वाति ने डॉक्टर को गलत ठहराया. सर्जरी (Surgery) की वजह से उनका चेहरा सूज गया था. चेहरे पर दर्द होने लगा था. डॉक्टर ने बताया कि 2 से 3 दिन में चेहरा ठीक हो जाएगा. लेकिन आज 3 हफ्ते हो गए है, चेहरा ओर सूज गया.

Swati Sathish
Swati Sathish

सूत्रों के मुताबिक, स्वाति ने डॉक्टर पर आरोप लगाया कि उसने ट्रीटमेंट और दवाइयों के बारे में गलत जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रीटमेंट के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड दे दिया गया. इस बारे में स्वाति को जब पता चला, जब वे इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल भी गईं थीं.

रूट कनाल सर्जरी कहें या फिर दाँतों की सर्जरी कहें, उसकी वजह से उनका पूरा हुलिया बिगड़ चुका है, जिसके कारण स्वाति को पहचाना भी मुश्किल हो रहा है. इस वजह से स्वाति ने अब घर से निकलना भी बंद कर दिया है. इसके कारण उनके करियर पर भी ब्रेक लग गया है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in