ट्रेन में बेटिकट मिला तो चालान नहीं काटा, पुलिसवाले ने लात-घूंसों से ऐसे पीटा, देखें VIDEO

File photo

ट्रेन में बेटिकट मिला तो चालान नहीं काटा, पुलिसवाले ने लात-घूंसों से ऐसे पीटा, देखें VIDEO

Crime News In Hindi: करीब 20 सेकेंड के इस वीडियो में ट्रेन के डिब्बे में दरवाजे के पास, नीचे बैठे एक व्यक्ति को पुलिसकर्मी द्वारा बार-बार लात मारते हुए देखा जा सकता है.

kerala cop kicks passenger: केरल में एक पुलिसवाले का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको लेकर राज्य की पुलिस की काफी आलोचना हो रही है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी बिना टिकट के ट्रेन में यात्रा कर रहे शख्स को बार-बार लात से मारते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के शेयर होने और आलोचना के बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है.

Police Kicks Passenger Traveling without ticket in train: जब शख्स को पिटाई की जा रही थी तह पुलिस का एक और जवान और एक रेलवे अधिकारी वहां खड़े होकर ये सब देख रहे थे. घटना रविवार को मावेली एक्सप्रेस ट्रेन की है. कन्नूर के पुलिस अधीक्षक पी. एलनगोवन ने सोमवार को मीडिया को बताया कि विशेष शाखा के एएसपी से इस मामले पर एक रिपोर्ट मांगी गई है. अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल उक्त पुलिसकर्मी केरल रेलवे पुलिस में प्रतिनियुक्ति पर है. उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस भी घटना को लेकर जांच कर रही है.

Viral Video of Police in Train: वीडियो में नजर आ रहा पुलिसकर्मी एएसआई है. वह और एक अन्य पुलिसकर्मी कन्नूर से ट्रेन में सवार हुए और यात्रियों की टिकट जांचने लगे. पीड़ित को उन्होंने टिकट नहीं होने के संदेह में पीटा और पुलिस का दावा है कि वह शराब के नशे में था.

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही केरल पुलिस की टीम ने नये साल के जश्न के लिए एक विदेशी नागरिक को, उसके द्वारा सरकारी शराब दुकान से खरीदी गई शराब की बोतलें खाली करने को मजबूर किया था. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था. विदेशी नागरिक से जुड़े इस मामले में राज्य सरकार ने शनिवार को एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया.

<div class="paragraphs"><p>File photo</p></div>
VIRAL : सलाखों के पीछे कैदियों के लिए महिला डांसर ने किया 'अश्लील डांस'

Related Stories

No stories found.