Noida Crime News : बार क्लब में पैसों के लेनदेन में बाउंसरों ने जमकर पीटा, पार्टी करने आए युवक की मौत

UP Noida news : दिल्ली से सटे नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल के एक बार क्लब में रात 11 बजे हुई घटना.
Noida Crime News : बार क्लब में पैसों के लेनदेन में बाउंसरों ने जमकर पीटा, पार्टी करने आए युवक की मौत
बाउंसरों के हमले में इसी युवक की हुई मौत

Noida news : नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में पार्टी के दौरान एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मॉल के क्लब में 25 अप्रैल की रात एक कंपनी की पार्टी थी. उसी पार्टी के दौरान कंपनी कर्मचारियों और क्लब के कुछ कर्मचारियों के साथ बहस हो गई. कुछ देर बाद ही दोनों के बीच मारपीट होने लगी. इस घटना में क्लब के बाउंसरों ने युवक की इस कदर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई.

Gardens Galleria Mall
Gardens Galleria Mall

Lost Lemons बार क्लब में रात 11 बजे हुई घटना

Gardens Galleria Mall News : बताया जा रहा है कि मारपीट में पार्टी करने आए एक युवक को गंभीर चोट आई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह घटना सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलरिया (Gardens Galleria Mall) मॉल में रात करीब 11 बजे हुई. नोएडा के ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि मॉल में लॉस्ट लेमंस (Lost Lemons) नाम से एक बार है. इसी बार को कंपनी के कर्मचारी पार्टी करने आए थे.

बताया जा रहा है कि रात करीब 11:00 बजे पैसों के लेनदेन को लेकर क्लब और कंपनी कर्मचारियों में विवाद हो गया इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हुई जिसमें 30 साल के युवक बृजेश कुमार की मौत हो गई. यह युवक पार्टी करने आए कंपनी का कर्मचारी था. बृजेश मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और नोएडा में किराए पर रहता था. इस मामले में पुलिस ने अब तक 8 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

Related Stories

No stories found.