UP Crime : गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराने के लिए नहीं थे पैसे तो 1 लाख की फिरौती मांगी और अपहरण का वीडियो बना घरवालों को भेज दिया

UP Lucknow Crime News : लखनऊ की घटना. वीडियो में देखा गया कि आशीष रस्सी से बंधा हुआ है. वो खुद ही अपने आप को किडनैप होने की बात कह रहा है और 1 लाख रुपये की फिरौती देने की बात कह रहा है.
UP Crime : गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराने के लिए नहीं थे पैसे तो 1 लाख की फिरौती मांगी और अपहरण का वीडियो बना घरवालों को भेज दिया
सांकेतिक फोटो

लखनऊ से आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट

UP Lucknow Crime News : गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराने के लिए एक युवक ने खुद के अपहरण की साजिश रची और 1 लाख रुपये की फिरौती भी मांग डाली. ये साजिश रचकर उसने हाथ बंधे हुए का एक वीडियो भी बनवाया और परिवारवालों को भेज दिया.

इसे देख परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तब पूरी घटना की पोल खुली. पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी प्रेमिका दोनों को हिरासत में ले लिया है.

Lucknow News : ये मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना माल क्षेत्र में रानी पारा गांव के रहने वाले भैयालाल का बेटा आशीष रावत 8 मई की शाम को एक तिलक समारोह में गया था वहां से गायब हो गया.

जिसके बाद बहन के मोबाइल पर एक वीडियो भेजा. उसमें देखा गया कि आशीष रस्सी से बंधा हुआ है. वो खुद ही अपने आप को किडनैप होने की बात कह रहा है और 1 लाख रुपये की फिरौती देने की बात कह रहा है.

आशीष ने वीडियो में रोते हुए ये भी कहा था कि पुलिस को सूचना देने पर ये लोग मुझे जान से मार देंगे. इसलिए पुलिसवालों को सूचना नहीं देना. फिर भी परेशान होकर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने सर्विलांस से पता किया कि किडनैप हुए आशीष की लोकेशन रामपुर मजरा गांव के पास की है.

इस लोकेशन पर पहुंची पुलिस तो वहां पर आशीष और उसकी प्रेमिका मुन्नी मौजूद थी. हालांकि, पुलिस ने कड़ाई से जब पूछताछ की तब आरोपी आशीष ने पूरी घटना की डिटेल बताई. उसने बताया कि प्रेमिका को शॉपिंग कराने के लिए खुद की किडनैपिंग की साजिश रची है. उसे शॉपिंग के लिए पैसों की जरूरत थी इसलिए 1 लाख रुपये भी मांगे थे.

एसपी लखनऊ ग्रामीण हृदेश कुमार के मुताबिक, युवक ने पहले अपने किडनैपिंग की कहानी रची और उसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बताया कि प्रेमिका को गिफ्ट दिलाने के लिए इस तरीके की साजिश रची थी.

Related Stories

No stories found.