UP Crime: मम्मी को परेशान मत करना मम्मी आप को साइकिल दिला देगी…5 साल के बेटे को लिखी ये चिट्ठी और कर ली खुदकुशी

UP Crime: मम्मी को परेशान मत करना मम्मी आप को साइकिल दिला देगी…5 साल के बेटे को लिखी ये चिट्ठी और कर ली खुदकुशी

Noida News: बेटा आप अपनी मम्मी को परेशान मत करना मम्मी आप को साइकिल दिला देगी, आपकी मम्मी बहुत अच्छी हैं, पिता ने सुसाइड नोट में यह लिखकर लगा ली फांसी।

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हाई राइज सोसाइटी में खुदकुशी (Suicide) करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन खुदकुशी करने की खबरें सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला वैलेंसिया हवेलिया सोसाइटी का सामने आया है। जहां पर एक युवक ने बीती रात सुसाइड कर लिया। मौके से पुलिस को एक हाथ से लिखा सुसाइड नोट मिला है। हालांकि सुसाइड नोट में सुसाइड की वजह नहीं लिखी थी बल्कि अपने 5 साल के बच्चे के लिए लिखा हुआ सुसाइड नोट था। 

पुलिस ने मौके मिली जानकारी पर तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई । आपको बता दें कि मामला गुरुवार रात का है। अजय  द्विवेदी अपनी पत्नी और एक 5 साल के बेटे के साथ वैलेंसिया  हवेलिया सोसाइटी में टावर डी में फ्लैट नम्बर305 में रहते थे। अभय द्विवेदी टीएलसी कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर थे जबकि उनकी बीवी इबिक्स में जॉब करती हैं। अजय का एक 5 साल का बेटा भी है।

पुलिस को फोन पर सूचना मिली की डी टावर  फ्लैट फ्लैट नम्बर 305 में रहने वाले अजय द्विवेदी ने कमरे की सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने इसकी सूचना फॉरेंसिक टीम को भी दी।  फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूतों को इकट्ठा किया और अपने साथ ले गई।

आपको बता दें कि हैरानी वाली बात यह थी कि जो सुसाइड नोट पुलिस को मौके से मिला था उसमें मृतक अजय द्विवेदी ने अपने बेटे के लिए लिखा था  कि आप अपनी मां को कभी तंग मत करना वह आपको बहुत प्यार करती हैं आप अपने चाचा ,चाची ,मामा ,मामी को भी परेशान मत करना, मम्मी आपको साइकिल भी दिला देंगे। इसलिए मम्मी को आप किसी बात के लिए परेशान मत करना।

इस पूरे मामले में चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि गुरुनार रात को सूचना प्राप्त हुई थी कि डी टावर 305 में रहने वाले अजय द्विवेदी ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस जांच में जुटी है कि अजय द्विवेदी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। पुलिस ने परिजनों व पत्नी के बयान भी दर्ज किए हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in