Mukhtar Ansari (File Photo)
Mukhtar Ansari (File Photo)

UP Crime News : अवधेश राय मर्डर की केस डायरी गायब कराने में मुख्तार अंसारी पर FIR दर्ज

UP Varanasi Crime News : वाराणसी में अवधेश राय (awadhesh rai murder) मर्डर की मूल केस डायरी (Diary) गायब कराने के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर FIR दर्ज. कैंट थाने में जांच शुरू

UP Crime News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi Crime) में 31 साल पुराने अवधेश राय हत्याकांड की मूल केस डायरी गायब हो गई है. इस डायरी को गायब कराने का आरोप माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और अन्य लोगों पर लगा है. अब इसी मामले में मुख्तार अंसारी और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ वाराणसी के कैंट थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

मुख्तार अंसारी
मुख्तार अंसारी

वाराणसी के कैंट थाने के निरीक्षक प्रभु कांत ने बताया कि कचहरी के कर्मचारियों से मिलीभगत कर साजिशन मूल केस डायरी गायब कराने के आरोप में माफिया मुख्तार अंसारी और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एसएचओ ने बताया कि अवधेश राय हत्याकांड की सुनवाई वाराणसी के एमपी-एमएलए अदालत (MP-MLA Court) में हो रही है. मामले में मूल केस डायरी की जगह छाया प्रति पर ही सुनवाई हो रही है.

3 अगस्त 1991 को अवधेश राय का हुआ था मर्डर

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता अजय राय के भाई अवधेश राय की तीन अगस्त 1991 को लहुराबीर स्थित उनके आवास पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्तार अंसारी, पूर्व विधायक अब्दुल कलाम तथा भीम सिंह, कमलेश सिंह व राकेश न्यायिक समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। मुख्तार इस वक्त जेल में है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in