UP Crime News : बदायूं के पूर्व विधायक पर चौथी बीवी ने कराई FIR, ये गंभीर आरोप लगाया

UP Budaun Former MLA Ram Sevak Patel news : यूपी के बदायूं के पूर्व विधायक राम सेवक पटेल के खिलाफ उनकी चौथी पत्नी भाग्यश्री ( Fourth Wife Bhagyashree lodge FIR) ने दर्ज कराया उत्पीड़न का मामला.
UP Crime News : बदायूं के पूर्व विधायक पर चौथी बीवी ने कराई FIR, ये गंभीर आरोप लगाया
Former MLA Ram Sevak Patel

UP Budaun Crime News : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिनावर क्षेत्र से पांच बार विधायक रह चुके रामसेवक सिंह पटेल (Former MLA Ram Sevak Patel) के खिलाफ उनकी पत्नी ने उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

FIR दर्ज कराने वाली महिला पूर्व विधायक की चौथी पत्नी हैं। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ओपी सिंह ने बुधवार को बताया कि पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल की पत्नी भाग्यश्री ने मंगलवार को दर्ज कराए गए मामले में आरोप लगाया है कि पटेल उनके भाई महेंद्र, बेटा रोहित पटेल, बहु पिंकी और बेटी रश्मि उनके साथ मारपीट करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं।

उन्होंने बताया कि रश्मि पटेल इस वक्त बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। SSP ने बताया कि भाग्यश्री ने जो मामला दर्ज कराया है उसके मुताबिक वह पूर्व विधायक पटेल की चौथी पत्नी हैं। वर्ष 2007 में उनकी शादी हुई थी और उनकी एक बेटी भी है।

इस मामले में पूर्व विधायक पटेल का कहना है कि वह बीमार हैं और उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, फिलहाल वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं। पटेल ने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह पूरे मामले की जानकारी लेकर ही इस पर कुछ बयान देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in