UP News : एटीएस ने बम धमाके की धमकी देने वाले तमिलनाडु के युवक को हिरासत में लिया

UP Crime News : उत्तर प्रदेश एटीएस (UP ATS) ने बम धमाके की धमकी देने वाले आरोपी युवक राज मुहम्मद को हिरासत में लिया. ये आरोपी 6 जगहों पर यूपी में बम ब्लास्ट (Bomb Blast) की धमकी दी थी.
UP News : एटीएस ने बम धमाके की धमकी देने वाले तमिलनाडु के युवक को हिरासत में लिया
राज मुहम्मद

UP Lucknow Police News : उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) के आतंकवाद निरोधक दस्ते (UP ATS) ने तमिलनाडु के पुद्दुकोट्टाई जिले से एक युवक को उत्तर प्रदेश समेत कुल छह स्थानों पर बम धमाका करने की धमकी देने के आरोप में हिरासत में लिया है।

हिरासत में लिये गये व्यक्ति की पहचान पुद्दुकोट्टाई जिले के रामलिंगम स्ट्रीट निवासी राज मुहम्मद के रूप में हुई है। उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार, एजेंसी को सूचना मिली थी कि आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) से जुड़े लखनऊ निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर अज्ञात व्हाट्सऐप नंबर के माध्यम से एक ग्रुप (समूह) में शामिल होने का एक लिंक मिला और उस समूह में छह स्थानों पर बम विस्फोट करने की बात कही गई थी जिसमें चार स्थान कर्नाटक के और दो स्थान उत्तर प्रदेश के थे।

बयान में कहा गया है कि इस संबंध में लखनऊ के मड़ियांव थाने में (रविवार को) भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। बयान के अनुसार, एटीएस ने व्हाट्सऐप का विश्लेषण करने के बाद नंबर का पता लगाया और आरोपी व्यक्ति को चिन्हित करते हुए उसके तमिलनाडु में होने का पता लगाया। तमिलनाडु पुलिस के अधिकारियों के साथ समन्वय के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in