UP Crime: बेडरुम में प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी बहू और फिर कमरे में आया ससुर...

UP News: कमरा बंद था और प्रेमी प्रेमिका रंगरलियां मना रहे थे, आवाजें बाहर आ रही थीं और तभी ससुर ने खोल दिया बहू के बेडरुम का दरवाजा।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Maharajganj News: ये कहानी यूपी के महाराजगंज (Maharajganj) स्यादेउरवा इलाके की है। एक घर की बहू (Daughter in Law) का कस्बे में ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग (Love Affair) था। युवती का पति शहर से बाहर नौकरी करता था लिहाजा बहू सुसर के साथ घर में अकेली रहती थी। इसी का फायदा उठाकर बहू अक्सर अपने प्रेमी को अपने घर बुला लिया करती थी।

बहू और उसका प्रेमी चोरी से बेडरुम में रंगरलियां मनाते थे। 25 अक्टूबर को भी बहू ने पति की गौरमौजूदगी में अपने प्रेमी को घर बुला लिया और चुपचाप दोनों बेडरुम में चले गए। तभी घर में मौजूद युवती के ससुर को कुछ शक हुआ और उन्होने बहू के कमरे में कान लगाकर सुना तो अंदर से अठखेलियों की आवाजें आ रही थीं।

बहू के कमरे से अजीब अजीब सी आवाजें सुनकर ससुर ने पास में ही रहने वाले प्रधान और कुछ रिश्तेदारों को घर बुला लिया। ससुर ने जब बहू का कमरा खुलवाया तो अंदर का मंजर देखकर सभी भौचक्के रह गए। बहू और प्रेमी दोनों ही आपत्तिजनक हालत में निर्वस्त्र थे। जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी और बहू को पकड़ लिया और पुलिस को खबर कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई।

महिला के पति को भी यह सब कुछ बता दिया गया है। हैरानी की बात ये है कि प्रेमी के साथ पकड़े जाने के बाद महिला प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि बड़े बुजुर्गों की मदद से मामला सुलझाने की कोशिश की जा रही है। चूंकि युवती ने अपनी मर्जी से प्रेमी को बुलाया था लिहाजा कोई बड़ा मामला भी नहीं बनता। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ शांति भंग का मामला दर्ज किया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in