Tortoise Recovered: कपड़ों के गट्ठर में छिपा रखे थे 520 कछुए! किसने और क्यों ?

Tortoise Recovered from Deoria Railway Station:देवरिया रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने तस्करी करके भेजे जा रहे 520 प्रतिबंधित कछुओं को बरामद कर लिए है।
कपड़ों के गट्ठर में छिपा रखे थे 520 कछुए
कपड़ों के गट्ठर में छिपा रखे थे 520 कछुए

राम प्रताप सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Tortoise Recovered from Deoria Railway Station: कपड़ों के गट्ठर के अंदर छिपा रखे थे कछुए। जी हां, तलाशी के दौरान यूपी के देवरिया रेलवे स्टेशन से प्रतिबंधित 520 कछुए बरामद किये गए हैं। ये कछुए कौन लेकर आ रहा था ? उसने ये किससे लिए ? तमाम जानकारियां इकट्ठी की जा रही है। कछुओं की कीमत पांच लाख रुपये बताई जा रही है।

Crime News Hindi: ऐसा माना जा रहा है कि इन कछुओं को चोरी छिपे ट्रेन से पश्चिम बंगाल भेजा जा रहा था। जीआरपी (GRP) और आरपीएफ (RPF) के सिपाही देवरिया सदर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सघन तलाशी कर रहे थे। इस दौरान प्लेटफार्म संख्या 2/3 पर निर्माणाधीन फुट ओवर ब्रिज के नीचे कपड़ों के गट्ठर पड़े थे। जवानों ने वहां मौजूद यात्रियों से पूछा कि ये सामान किसका है? लेकिन कोई भी शख्स सामने नहीं आया। जब तलाशी ली गई तो पुलिस को यहां से कछुए बरामद हुए।

पुलिस ने तुरंत वन विभाग को इसकी सूचना दी। गट्ठरों में कुल 520 प्रतिबंधित कछुए मिले। वन विभान की टीम फिर सारे कछुओं को अपने साथ ले गई और उन्हें नदी में छोड़ दिया गया।

देवरिया रेलवे स्टेशन से प्रतिबंधित 520 कछुए बरामद
देवरिया रेलवे स्टेशन से प्रतिबंधित 520 कछुए बरामद

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in