The Great Khali Viral Video: 'द ग्रेट खली' को बोला बंदर, WWE स्टार ने जड़ दिया थप्पड़!

The Great Khali Viral Video: WWE के 'द ग्रेट खली' का एक वीडियो वायरल हो रहा है। खली ने आरोप लगाया कि टोल प्लाजा के कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे, जबकि कर्मियों ने कुछ और ही कहा।
GRAB OF VIRAL VIDEO
GRAB OF VIRAL VIDEO

The Great Khali: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के पूर्व चैम्पियन 'द ग्रेट खली' यानी दलीप सिंह राणा से टोल कर्मी ने आई कार्ड दिखाने को क्या कहा कि खली का पारा हाई हो गया। उन्होंने टोल प्लाजा के कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया।

इसके बाद टोल प्लाजा के दूसरे कर्मचारियों ने खली की वीडियो बनाई और थप्पड़ मारने की वजह पूछी। इस दौरान कर्मियों ने टोल प्लाजा के गेट के आगे बैरिकेड लगा दिया, ताकि खली की गाड़ी जा न सके। बाद में खली ने खुद ही बैरिकेड हटा दिया। हालांकि इस पर खली ने कहा है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। बाद में टोल कर्मी ने उन्हें बंदर भी कहा।

दरअसल, यह मामला तब का है, जब द ग्रेट खली जालंधर से करनाल जा रहे थे। इसी दौरान फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का यह वीडियो बताया जा रहा है। दूसरी ओर कर्मचारी का कहना है कि उन्होंने सिर्फ खली से आईडी कार्ड मांगा था।

इतनी सी बात पर खली ने उसे थप्पड़ मार दिया। वीडियो में सुना जा सकता है कि एक कर्मचारी खली को बंदर भी कह रहा है। गुस्से में सभी कर्मचारी खली को निकलने नहीं दे रहे थे तभी पुलिस भी मौके पर आई, लेकिन पुलिस कर्मी भी कुछ नहीं कर सका।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in