THAR JEEP VIRAL VIDEO : Thar लेकर चला 'हीरो' बनने, यूपी पुलिस ने पहुंचाया जेल!
स्टंट करने वाले युवक को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

THAR JEEP VIRAL VIDEO : Thar लेकर चला 'हीरो' बनने, यूपी पुलिस ने पहुंचाया जेल!

THAR JEEP VIRAL VIDEOS : थार जीप (Thar Jeep) पर खतरनाक स्टंट करने वाले एक युवक को थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी गाड़ी को भी सीज किया गया है। खुद नोएडा पुलिस ने इसका वीडियो शेयर किया है। वीडियो में स्टंटबाजी करने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। युवक का कहना है कि वो अब कभी स्टंट नहीं करेगा, उसे माफ कर दिया जाए।

GRAB OF VIRAL VIDEOS
GRAB OF VIRAL VIDEOS

चलती स्कॉर्पियो की खिड़की पर खड़े होकर स्टंट

एक और वीडियो सामने आया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का स्कॉर्पियो की खिड़की पर खड़ा हुआ है। इस दौरान गाड़ी अपनी स्पीड पर चल रही है। ड्राइविंग सीट पर कोई नहीं है। बराबर में दूसरी गाड़ी में चल रहे लड़के इस स्टंटबाजी के सीन को शूट कर रहे हैं। ये वीडियो एलिवेटेड रोड का है।

कार की डिक्की पर बैठकर स्टंट

एक और वायरल वीडियो में गाजियाबाद के एलिवेटिड रोड पर ही कुछ लड़के चलती कार की डिक्की पर बैठकर स्टंटबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्मी अंदाज में रील्स बनाने का वीडियो सामने आने का बाद ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार का चालान काटा है। पिछले कुछ समय में ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जिन पर गाजियाबाद पुलिस ने संज्ञान लिया है। ट्रैफिक एसएसपी रामानंद कुशवाहा के मुताबिक, उनका विभाग वायरल वीडियो को करीब से देखता है और उनपर कानूनी कार्रवाई करता है। जनवरी से अब तक ऐसे खतरनाक स्टंट करने वाले 22 लोगों पर जुर्माना लगाया जा चुका है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in