Maharashtra News: श्मशान में हुई अनोखी बर्थडे पार्टी, हुआ जश्न, काटा केक-खिलाई बिरयानी

Thane News: अंधविश्वास के खिलाफ एक शख्स ने मनाया श्मशान में बर्थडे, यहां 100 से ज्यादा मेहमान शामिल हुए, पार्टी में मिला केक और बिरयानी
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Birthday In Crematorium: सोशल मीडिया (Social Media) के इस दौर में यूं तो अक्सर बर्थडे पार्टी (Birthday Party) के वीडियो (Video) व तस्वीरें (Photo) सामने आती हैं। लेकिन हम जिस बर्थडे पार्टी का जिक्र कर रहे हैं वो अनोखी बर्थडे पार्टी किसी होटल या रिसोर्ट में नहीं बल्कि श्मशान में हुई है। श्मशान में हुई इस बर्थडे पार्टी में बाकायदा मेहमान बुलाए गए। बर्थडे केक काटा गया और जश्न भी मनाया गया। 

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्यान कस्बे के में रहने वाले गौतम रतन ने समाज में व्याप्त अंधविश्वासों और अंधविश्वासों के खिलाफ संदेश देने के लिए अपना जन्मदिन श्मशान घाट में मनाया है। दरअसल गौतम रतन मोरे 19 नवंबर को 54 साल के हो गए। इसी खुशी में गौतम ने शनिवार रात मोहने श्मशान घाट में जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था।

गौतम रतन के जन्मदिन समारोह में 40 महिलाएं और बच्चों सहित 100 से अधिक मेहमान शामिल हुए थे। यहां मेहमानों को केक के अलावा बिरयानी भी परोसी गई। बर्थडे पार्टी और केक काटने के साथ जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर सामने आया जो खूब वायल हो रहा है।

कार्यक्रम के दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मोरे ने कहा कि उन्हें इस आयोजन की प्रेरणा प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता सिंधुताई सपकाल और प्रसिद्ध तर्कवादी नरेंद्र दाभोलकर से मिली। इन महापुरुषों ने काला जादू और अंधविश्वास के खिलाफ अभियान चलाया था। मोरे ने कहा कि वह लोगों को यह संदेश भी देना चाहते हैं कि आमतौर पर श्मशान घाटों और ऐसी अन्य जगहों से जुड़े भूत मौजूद नहीं होते हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in