Thailand Viral News: बाबा का ज्ञान - आप जितनी ज्यादा पीएंगे, आपकी संपत्ति में उतनी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी

Thailand Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें एक धार्मिक नेता Phra Ajarn Kampee अपने फॉलोअर्स को शराब पीने के लिए प्रोत्साहित करते दिखते हैं।
GRAB OF VIDEO
GRAB OF VIDEO

Thailand Phra Ajarn Kampee Viral Video: अगर कोई धार्मिक गुरु ये कहे कि जितनी ज्यादा शराब पीएंगे उतने ही अमीर हो जाएंगे तो इसे क्या कहेंगे। ये सच है। ऐसा हो रहा है थाइलैंड में। यहां एक धार्मिक गुरु शराब पीने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई दे रहा है।

इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इस धार्मिक गुरु का नाम Phra Ajarn Kampee है। उनका मंदिर Maha Sarakham प्रांत के Chiang Yuen जिले में है।

GRAB OF VIDEO
GRAB OF VIDEO

Viral News Hindi : एक महिला टिकटॉकर ने इस धार्मिक गुरु का एक वीडियो शेयर किया। वह वहां एक समारोह में शामिल होने गई थीं। वीडियो में वहां मौजूद लोग सादे पोशाक में नजर आए। वे लोग लाल रंग का हेडबैंड भी पहने दिखते हैं। सभी लोग फर्श पर बैठकर खाते और शराब पीते हैं।

Phra Ajarn Kampee ने कहा कि उनके उपदेश दूसरे महान टीचर्स के मिली सीख पर आधारित है। धार्मिक नेता ने सफाई देते हुए यह भी कहा कि समारोह में हिस्सा लेने से कोई अमीर नहीं बन जाता है। समारोह में लोगों को पैसे के लिए मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

भक्त झूमते हुए
भक्त झूमते हुए

वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच के लिए वहां Chiang Yuen के डिस्ट्रिक्ट चीफ Somporn Kuankamkong भी पहुंचे। वहां कुछ भी गैर-कानूनी नहीं मिला।

भक्त शराब का सेवन करते हुए
भक्त शराब का सेवन करते हुए

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in