RTI से दिल्ली सरकार की पोल खोल रहे थे बग्गा, इसलिए राजनीति में हुई अरेस्टिंग : तेजिंदर की मां

BJP Leader Tajinder Bagga Arrested By Punjab Police : तेजिंदर बग्गा की मां कमलजीत कौर का बड़ा आरोप. कमलजीत कौर का दावा है कि तेजिंदर के पिता के मुंह पर पंजाब पुलिस ने पंच भी मार दिया था.
RTI से दिल्ली सरकार की पोल खोल रहे थे बग्गा, इसलिए राजनीति में हुई अरेस्टिंग : तेजिंदर की मां
तेजिंदर बग्गा की मां कमलजीत कौर

BJP Leader Tajinder Bagga Arrested : भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) की गिरफ्तारी के पीछे की वजह के बारे में उनकी मां कमलजीत कौर ने बड़ा बयान दिया है. आजतक से बातचीत करते हुए कमलजीत कौर (Tajinder Bagga Mother Kamaljeet Kaur) ने कहा कि वो आप सरकार के कामकाजों की जानकारी को आरटीआई के जरिए मांग रहे थे. हाल में उन्होंने ये RTI के जरिए पूछा था कि दिल्ली में कितने मोहल्ला क्लिनिक हैं? इनमें से कितने साफ सुथरे हैं?

 BJP Leader Tajinder Bagga
BJP Leader Tajinder Bagga

BJP Leader Tajinder Bagga News : तेजिंदर की मां ने दावा किया कि बेटे ने RTI में ये भी पूछा था कि कितने स्कूल और हॉस्पिटल बनाए गए हैं? इनमें किस तरह की सुविधाएं और कितना खर्च हुआ है. ऐसी जानकारी लगातार मांगे जाने से दिल्ली सरकार को अपनी पोल खुलने का डर था. ऐसे में दिल्ली सरकार ने जानबूझकर बदले की भावना से पंजाब पुलिस के जरिए ये एक्शन कराया है.

बता दें कि जब दिल्ली में भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा के घर पंजाब पुलिस ने कार्रवाई की उस समय उनकी मां कमलजीत कौर बिहार के मुजफ्फरपुर में थीं. मां कमलजीत कौर ने ये भी आरोप लगाया है कि पंजाब पुलिस उनके घर पहुंची तो कोई भी पुलिसकर्मी वर्दी में नहीं था. वो अचानक घर में घुसे और फिर मारपीट भी की.

कमलजीत कौर का दावा है कि तेजिंदर के पिता इस कार्रवाई का वीडियो बनाने लगे तब तब पंजाब पुलिस ने उनके मुंह पर पंच भी मार दिया था. इसके बाद उनके हाथ से जबरन फोन को छीन लिया था. इस तरह वो वीडियो नहीं बना सके थे.

तेजिंदर बग्गा की मां कमलजीत कौर
Tajinder Bagga : बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी से लेकर किडनैपिंग मामले को लेकर पंजाब-दिल्ली-हरियाणा विवाद को ऐसे समझिए

Related Stories

No stories found.