WB SSC SCAM: पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, कहा- ये जनता का धन लूट रहे

Partha Chatterjee: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर एक महिला के चप्पल फेंकने की घटना सामने आई है.
Partha Chatterjee
Partha Chatterjee

Partha Chatterjee: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर एक महिला के चप्पल फेंकने की घटना सामने आई है. मंगलवार को एक महिला ने 'कैश किंग' पार्थ चटर्जी के ऊपर चप्पल फेंक दी. इस दौरान उसने कहा कि ये नेता जनता का धन लूट रहे हैं. पार्थ को ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था.

WB SSC Scam: इससे पहले रविवार को पार्थ चटर्जी ने दावा किया था कि ईडी की छापेमारी के दौरान बरामद रुपये उनके नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि समय बताएगा कि कौन उनके खिलाफ साजिश कर रहा है. बता दें कि इससे पहले पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी ने कहा था कि कैश पार्थ चटर्जी का है. इन दोनों के इनकार के बाद अब केंद्रीय एजेंसी के सामने बड़ा सवाल यह है कि आखिर छापेमारी में मिली ये संपत्ति किसकी है.

कलकत्ता हाई कोर्ट के निर्देश के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI), पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग की सिफारिशों पर ग्रुप-सी और डी कर्मचारियों के साथ-साथ सरकारी प्रायोजित और सहायता प्राप्त स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है. वहीं ईडी घोटाले में शामिल मनी ट्रेल की जांच कर रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in