Sidhu Moose Wala Funeral: सिद्धू मूसेवाला को आखिरी विदाई देने उमड़ा हुजूम, फेवरेट 5911 ट्रैक्टर पर निकलेगी शवयात्रा

Moosewala last Rites: संगीत उद्योग (Punjabi Music Industry) ने एक होनहार टैलेंट खो दिया. एक माँ ने अपने 28 वर्षीय बेटे को अलविदा कह दिया. सिद्धू मूसेवाला के निधन (Sidhu Moosewala Murder) से उनके करीबी दोस्तों और फैंस को बड़ा झटका लगा है. सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज यानी 31 मई को किया जाएगा.
Sidhu Moose Wala Funeral:  सिद्धू मूसेवाला को आखिरी विदाई देने उमड़ा हुजूम, फेवरेट 5911 ट्रैक्टर पर निकलेगी शवयात्रा
Sidhu Moose Wala Funeral

Sidhu Moose Wala Funeral: पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) सिद्धू मूसेवाला का निधन 2022 की सबसे चौंकाने वाली खबर है. 29 मई एक काला दिन साबित हुआ जब पंजाबी संगीत उद्योग (Punjabi music industry) ने एक होनहार टैलेंट खो दिया. एक माँ ने अपने 28 वर्षीय बेटे को अलविदा कह दिया. सिद्धू मूसेवाला के निधन (Sidhu moosewala murder) से उनके करीबी दोस्तों और फैंस को बड़ा झटका लगा है. सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज यानी 31 मई को किया जाएगा.

Sidhu Moose Wala Funeral
Sidhu Moose Wala Funeral

Moosewala Last Journey: यह जानकारी सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया पेज पर दी गई है. सिंगर का अंतिम संस्कार दोपहर 12 बजे उनके पैतृक गांव मूसा में किया जाएगा. सिद्धू मूसेवाला को हमेशा के लिए अंतिम विदाई दी जाएगी. यह पल उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है. उनके लिए इस पल से गुजरना आसान नहीं होगा. सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है.

Sidhu Moose Wala Funeral
Sidhu Moose Wala Funeral

मुसेवाला की अंतिम यात्रा उनके पसंदीदा 5911 ट्रैक्टर से निकाली जाएगी. मूसेवाला ने अपने कई पंजाबी गानों में इस ट्रैक्टर का जिक्र किया है. इसे मॉडिफाई कराने के बाद भी उन्होंने घर में ही रखा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in