SEX वर्कर महिला जो कस्टमर को सुला देती थी मौत की नींद!

Crime News In Hindi: एक सेक्स वर्कर महिला ने अपने क्लाइंट्स को घातक ड्रग्स का ओवरडोज दिया.
SEX वर्कर महिला जो कस्टमर को सुला देती थी मौत की नींद!
Angelina Barini

Crime News In Hindi: एक सेक्स वर्कर महिला ने अपने क्लाइंट्स को घातक ड्रग्स का ओवरडोज दिया. जिसके चलते चार लोगों की मौत हो गई. अब इस मामले में उसे 30 साल जेल की सजा सुनाई गई है. कोर्ट में अभियोजकों ने कहा कि महिला ने अपने क्लाइंट्स को 'अक्षम करने और उन्हें लूटने' की योजना के तहत ड्रग्स का इस्तेमाल किया था.

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, 43 वर्षीय इस महिला का नाम एंजेलीना बारिनिक (Angelina Barini) है और वो अमेरिका के क्वींस की रहने वाली है. 2019 में चार पुरुषों को घातक रूप से नशीला पदार्थ देने का दोषी पाए जाने के बाद पिछले हफ्ते कोर्ट ने एंजेलीना को 30 साल जेल की सजा दी. कोर्ट की सुनवाई के दौरान एंजेलीना कई बार रो पड़ी.

सेक्स वर्कर के रूप में काम करने वाली एंजेलीना बारिनिक को नशीले पदार्थों के वितरण के दो मामलों में भी दोषी ठहराया गया. एक मशहूर रेस्त्रां के शेफ की मौत के मामले में भी एंजेलीना और उसके एक्स-बॉयफ्रेंड का नाम आया. पुलिस के अनुसार, ब्लीच से सनी हुई शेफ की डेडबॉडी को चादर में लपेटकर कूड़ेदान में डाल दिया गया था.

वहीं इस मामले में एंजेलीना की बड़ी बहन सैली ने बताया कि एंजेलीना अपनी सजा के खिलाफ अपील करने की योजना बना रही है. सैली का कहना है कि एंजेलीना ड्रग एडिक्ट थी, लेकिन उसके साथ जाने वाले लोग भी कोई संत नहीं थे. एंजेलीना किसी को जबरन नहीं ले जाती थी, लोग स्वेच्छा से उसके साथ जाते थे और ड्रग्स लेने के साथ उससे रिलेशन बनाते थे.

बकौल सैली 'ऐसा नहीं था कि एंजेलीना ने किसी के सिर पर बंदूक रखकर उन्हें अपने साथ जाने के लिए मजबूर किया हो.' 30 साल जेल की सजा के खिलाफ एंजेलीना के पास ऊपरी कोर्ट में जाने का मौका है.

Related Stories

No stories found.