उसके एक इशारे पर शादी शुदा मर्द देते हैं बीवी को धोखा, 1000 मर्दों का शिकार करने वाली 'सीरियल चीटर'

Serial Cheater: दुनिया की एक सीरियल चीटर का चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर ज़ोरों पर है जिसने अब तक एक हज़ार (1000) से ज़्यादा मर्दों के साथ सेक्शुअल (Sexual) संबंध कायम किए हैं।
ब्रिटिश मिस्ट्रेस ग्वेनेथ ली
ब्रिटिश मिस्ट्रेस ग्वेनेथ ली

mistress' Gweneth Lee: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का ज़िक्र सबसे ज़्यादा किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस महिला जैसी दुनिया में शायद ही कोई दूसरी महिला (mistress) होगी। दावे की बुनियाद में है मर्दों को धोखा देना (Cheater)। यानी मर्दों की बनाई इस दुनिया में मर्दों को ही मूर्ख बनाने के मामले (Affair) में इस महिला का कोई सानी नहीं है। और सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे पर यकीन किया जाए तो ये महिला अभी तक दुनिया भर के क़रीब एक हज़ार से ज़्यादा मर्दों (Woman relationship with 1000 men) को उल्लू बना चुकी है। लेकिन उसी दावे में एक बात और भी कही जा रह है कि इस महिला के दीवानों की संख्या हर रोज़ बढ़ती ही जा रही है।

सवाल उठता है कि आखिर इस महिला में ऐसा क्या है खास जिसकी वजह से इसे लोगों को उल्लू बनाकर अपना उल्लू सीधा करने का मौका मिल जाता है और आखिर ऐसा इसने क्या किया जिसकी वजह से एक हज़ार सेज़्यादा लोगों को साथ इसने बेवफाई की।

1000 मर्दों के साथ बना चुकी है सेक्शुअल संबंध

mistress' Gweneth Lee: द सन वेबसाइट में छपी रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो उस शातिर महिला का नाम ग्वेनेथ ली है। और सीरियल किलर की तर्ज पर वो सीरियल चीटर है। और वेबसाइट के दावों के मुताबिक अब तक ग्वेनेथ ली कम से कम 1000 से ज़्यादा लोगों के साथ ताल्लुक क़ायम कर चुकी है यानी एक हज़ार मर्दों के साथ उसके सेक्शुअल रिलेशन रहे।

वेबसाइट में ये तो नहीं लिखा कि वो ऐसा क्या करती है...मगर ये ज़रूर दर्ज है कि ग्वेनेथ ली ऐसा कुछ करती कि पुरुष अपनी शादी शुदा जिंदगी में अपने साथी को धोखा तक देने को तैयार हो जाते थे या ये भी कहा जा सकता है कि मजबूर हो जाते थे और ग्वेनेथ ली के साथ संबंध बनाने को उतारू हो जाते थे।

50 साल की हो चुकी ग्वेनेथ ली ने कई शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बनाए। उसके साथ संबंध बनाने वालों की एक लंबी लिस्ट है जिसमें फिल्म प्रोड्यूसर, और फाइनैंस से जुड़े लोग सबसे ज़्यादा है।

ब्रिटिश मिस्ट्रेस ग्वेनेथ ली
ब्रिटिश मिस्ट्रेस ग्वेनेथ ली

घर तोड़ने वाली महिला की लगी तोहमत

mistress' Gweneth Lee : वेबसाइट के मुताबिक ग्वेनेथ ने ये बात मानी है कि वो तलाकशुदा है और अब वो किसी लंबे रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती । साथ ही उसने ये भी कुबूल किया है कि उसे शादीशुदा मर्दों के साथ ही संबंध बनाने में मज़ा आता है। ग्वेनेथ ली ने ये बात कबूल की है कि उस पर कई औरतों ने घर तोड़ने वाली महिला तक कहा है लेकिन उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पकड़ता।

वेबसाइट के मुताबिक उसके लंदन से लेकर केलिफॉर्नियां तक दोस्त हैं, जिनके साथ वो संबंध बना चुकी है। उसके साथ संबंध बनाने वालों में ज़्यादातर अमीर हैं। इसके पीछे ग्वेनेथ ली का तर्क ये है कि शादीशुदा और अमीर लोगों के साथ संबंध बनाने में इसलिए भी मज़ा आता है क्योंकि वो न तो लंबे समय तक रिलेशनशिप चाहते हैं बल्कि महंगे गिफ्ट भी देते हैं।

ग्वेनेथ ली जिस भी शहर में पहुँचती है तो किसी डेटिंग ऐप या सोशल मीडिया पर बाकायदा ऐड दे देती है कि वो फला शहर में इतने दिनों तक रहेगी, लिहाजा इस दौरान उसके साथ संबंध बनाया जा सकता है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in