Accident News
Accident News

Rajasthan News: तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, कार सवार पांच युवकों की मौत

Rajasthan News: तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, कार सवार पांच युवकों की मौत

Rajasthan News: राजस्थान में जालौर के आहोर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे उसमें सवार पांच युवकों की मौत हो गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi), मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने जालौर के चरली गांव के पास हुए इस सड़क हादसे में दुख व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मोदी ने ट्वीट के जरिये कहा, ‘‘राजस्थान के जालौर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों को जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर दुख की इस घड़ी में उन्हें संबल प्रदान करे। ’’

गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘जालोर के आहोर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।’’

थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया कि आहोर के सेदरिया गांव के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे उसमें (कार में) सवार रामाराम प्रजापत (23), कमलेश प्रजापत (24), छगनलाल प्रजापत (24), दिनेश कुमार (24) ओर मानाराम (30) की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि ये पांचों युवक दोस्त थे और आहोर के चरली गांव के निवासी थे। उन्होंने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात जालौर के आहोर-तखतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर हुआ। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in