इंस्टाग्राम पर बैंक अकाउंट में 6 लाख रुपये और आईफोन का डाला पोस्ट, फिर ऐसे हुआ अपहरण

Rajasthan latest Crime News in hindi : ये सनसनीखेज मामला राजस्थान के दौसा इलाके का है. 25 अप्रैल को दौसा जिले के बांदीकुई इलाके में रहने वाले बीए फर्स्ट ईयर के छात्र अनमोल का दिनदहाड़े अपहरण हुआ था.
इंस्टाग्राम पर बैंक अकाउंट में 6 लाख रुपये और आईफोन का डाला पोस्ट, फिर ऐसे हुआ अपहरण
Rajasthan Crime News

राजस्थान के दौसा से संदीप मीणा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News : सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने कैसे सनसनीखेज अपहरण को अंजाम दे दिया. दरअसल, बिजनेसमैन के बेटे ने बैंक अकाउंट में लाखों रुपये आने पर खुशी और जोश में वो मैसेज अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. इसके साथ ही आईफोन लेने और कैश के बंडल की फोटो भी सोशल मीडिया पर डालकर दोस्तों को पार्टी में शामिल होने के लिए बुला लिया.

अब इसी पोस्ट को लाखओं रुपये के कर्ज में डूबे एक क्रिमिनल ने देख लिया. जिसके बाद उसने अपहरण की साजिश रच डाली. फिर उस बिजनेसमैन के बेटे की रेकी कर आखिरकर अपहरण भी कर लिया और उसके पिता से 1 करोड़ रुपये की फिरौती भी मांग ली. लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही अपहरणकर्ताओं के चंगुल से उस लड़के को छुड़ा लिया.

instagram post
instagram post

25 अप्रैल को दौसा से हुआ था छात्र का अपहरण

Crime News in Hindi : ये सनसनीखेज मामला राजस्थान के दौसा इलाके का है. 25 अप्रैल को दौसा जिले के बांदीकुई इलाके में रहने वाले बीए फर्स्ट ईयर के छात्र अनमोल का दिनदहाड़े अपहरण हुआ था. इसके बाद अहरण करने वालों ने छात्र के पिता से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी.

इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देनी शुरू की तब वो लड़का 28 अप्रैल को सीकर में मिला था. इस अपहरण में कुल 5 लोग शामिल थे. जिनमें मुख्य आरोपी सिद्धार्थ सैनी था. इनमें विवेक नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इससे पूछताछ में पता चला कि सिद्धार्थ पर काफी कर्ज था. इसलिए वो किसी का अपहरण कर पैसे लेने की साजिश बना रहा था.

इसी दौरान उसे अनमोल अरोड़ा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर गई. जिसमें अनमोल ने एक पोस्ट डाली थी जिसमें उसके बैंक अकाउंट में करीब 4 लाख 80 हजार रुपये क्रेडिट होने का मैसेज था. और कुल बैलेंस 6 लाख से ज्यादा होने की जानकारी थी.

इसके अलावा वो महंगे आईफोन के साथ कैश लेकर खिंचवाई हुई फोटो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की हुई थी. इसलिए सिद्धार्थ सैनी ने उसकी डिटेल निकाली और रेकी करने के बाद किराए पर एक कार बुक कराकर उसी से अपहरण कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी अब 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांग रहे थे.

Related Stories

No stories found.