Viral Video: दर्दनाक हादसा, बालू से भरे ट्रक ड्राइवर की छोटी सी गलती ने ले ली 3 की जान

Viral Accident News: पंजाब के बंगा-फगवाड़ा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा देखा गया जहां कार पर ट्रक पलटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई
Viral Video: दर्दनाक हादसा, बालू से भरे ट्रक ड्राइवर की छोटी सी गलती ने ले ली 3 की जान

Viral Accident News: पंजाब के बंगा-फगवाड़ा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा देखा गया जहां कार पर ट्रक पलटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा होशियारपुर में हुआ. ट्रक चालक की लापरवाही से और अचानक यू टर्न लेने से कार ट्रक से टरका गई और कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई. बजरी से भरा हुआ था ट्रक. तेज रफ्तार में थी कार और उसपर ट्रक पलट गया, एक और कार भी आई चपटे में. देखें ये वीडियो.

एसएचओ गुरदयाल सिंह ने बताया कि जब ट्रॉली हाईवे पर माहिलपुर चौक पर पहुंची तो हादसा हो गया और फगवाड़ा की ओर से आ रही कार से जा टकराई. “तीनों को पास के गुरु नानक मिशन अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान गुरकीरपाल सिंह, उनके बेटे जसमीत सिंह और उनकी पत्नी रमनजीत कौर के रूप में हुई है, जो सभी गुरदासपुर के रहने वाले हैं.

चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ बेहराम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 304 और 427 के तहत मामला दर्ज किया गया.

एनसीआरबी की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, 2021 में देश में कुल 4,03,116 सड़क हादसे हुए, जो 2020 में हुए 3,54,796 सड़क हादसों से 48,320 अधिक हैं. वहीं मृतकों की संख्या 2020 के 1,33,201 की तुलना में 1,55,622 पर पहुंच गयी. अर्थात 2021 में सड़क हादसों में मरने वालों की संख्या 2020 की तुलना में 16.8 प्रतिशत बढ़ गयी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in