Gujarat Crime: ज़हरीली शराब से हुई पिता की मौत, अनाथ हुए चार बच्चों की ज़िम्मेदारी उठाएंगे एसपी

Gujarat News: जहरीली शराब पीने की वजह से कनुभाई नाम के शख्स की मौत के बाद अनाथ हुए 4 बच्चों की बोटाद पुलिस ने ली ज़िम्मेदारी, चारों बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे बोटाद के एसपी।
Gujarat Crime: ज़हरीली शराब से हुई पिता की मौत, अनाथ हुए चार बच्चों की ज़िम्मेदारी उठाएंगे एसपी

Gujarat Crime News: जहरीली शराब (Alcohol) पीने की वजह से गुजरात में अब तक 42 लोगों की मौत (Death) हो चुकी है। इस मौत से जहां पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है। वहीं इन चार बच्चों (Four Childs) के सिर से उनके पिता (Father) का साया भी उठ गया हैं। मां बगैर ये बच्चे पिता के पास बड़े हो रहे थे लेकिन जहरीली शराब पीने की वजह से इन मासूम बच्चों पर के सिर से बाप का साया भी उठ गया है।

बच्चों के लिए सवाल यह है की अब इन बच्चों का क्या होगा? उनकी पढ़ाई उनके रहने खाने की जिम्मेदारी कौन उठाएगा? बोटाद पुलिस ने इन चारों बच्चों की जिम्मेदारी उठाने का फैसला लिया है। बोटाद के एसपी करणराज सिंह वाघेला का कहना है कि मासूम बच्चों के पिता अब नहीं रहे और परिवार भी काफ़ी गरीब है ऐसे में सभी बच्चों की ज़िम्मेदारी पुलिस ने उठाने का फ़ैसला किया है।

40 साल के कनुभाई नाम की पत्नी उनके साथ नहीं रहती थी। कनुभाईने खुद अपने चारों बच्चों की ज़िम्मेदारी निभाते थे। दो दिन पहले जहरीली शराब पीने की वजह से उनकी मौत हो गई। उनकी पत्नी पहले से नहीं थी और अब उनकी भी मौत के बाद चारों बच्चे अनाथ हो गए।

गौरतलब है कि गुजरात की तीन तहसीलों में जहरीली शराब पीने से अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों में 12 तो एक ही गांव के हैं, जिनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं। मरने वालों ने नभोई गांव से शराब खरीदकर पी थी। जिसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी इसके बाद एक-एककर मृतकों की संख्या बढ़ती चली गई। कई मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in