पार्टी में लफड़ा, फिर Instagram पर कमेंट..., कोम्प्रोमाईज़ करने आए लड़के को चाकुओं से मारा

Indore Crime News: इंदौर (Indore) में दो गुटों के बीच हुए आपसी झगड़े में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. हमले में छह लोग बुरी तरह घायल हुए हैं.
Indore Crime News
Indore Crime News

Indore Crime News: इंदौर (Indore) में दो गुटों के बीच हुए आपसी झगड़े में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. हमले में छह लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो गुटों के बीच पहले बर्थ-डे पार्टी और फिर सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट पर किए गए कमेंट के बाद झगड़ा हुआ था. पुलिस (Police) हत्या को अंजाम देने वाले वाले बदमाशों की तलाश कर रही है.

चाकू से गोदकर हत्या करने का यह मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है. यहां के गड़बड़ी पुल के पास एबीसीडी मल्टी और महादेव नगर के रहने वाले दो गुटों के बीच बर्थडे पार्टी में हुए मामूली विवाद में एक युवक की जान चली गई.

जानकारी के मुताबिक, सुमित उर्फ लक्की का जन्मदिन मनाने के दौरान मामूली बात को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था. इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर की गई एक पोस्ट को लेकर दोनों गुटों की ओर से जमकर कमेंटबाजी हुई. जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच फिर विवाद बढ़ गया. इसी विवाद को शांत करने के लिए दोनों गुट के सदस्य समझौता करने के लिए एबीसीडी मल्टी में मिले.

बातचीत दौरान नसीब खान ने अपने भाई अजीब खान और अन्य साथियों ने मिलकर दूसरे गुट राजा, सुमित, अरुण और अन्य लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में राजा की चाकू के वार से मौत हो गई और दोनों गुट के 6 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले.

चाकूबाजी की घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया और राजा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने दोनों की गुटों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. हत्या कर फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

इस मामले पर राजेंद्र नगर एसीपी रुबीना का कहना है कि इस हत्याकांड के फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है. फिलहाल सोशल मीडियो पोस्ट पर कमेंट किए जाने को लेकर विवाद होने की जानकारी सामने आई है. हम मुख्य कारण जानने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in