Noida News: भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में घुसकर करता रहा चोरी, बरामद हुई कई चीजें पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News: नोएडा (Noida Metro) की मेट्रो में एक शख्स भीड़-भाड़ वाले कोच में घुसकर चोरी (Robbery in Metro) करता रहा. पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
Noida Crime News
Noida Crime NewsSocial Media

Noida Crime News: नोएडा में एक शख्स मेट्रो (Crime in Metro) में सफर कर रहे यात्रियों से चोरी कर रहा था. भीड़-भाड़ वाले कोच में चढ़कर कोच के अंदर चोरी किया करता था. आरोपी मेट्रो (Robbery in Metro) में बेठे लोगों के फोन, पर्स और बाकि जो भी चोरी करने जैसा मिलता वो सब चुरा लेता था. शिकायत मिलने पर पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया चोर एक लंबे टाइम से एक्टिव था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी.

आरोपी के पास से कई चीजें बरामद हुई है जिनमें से 15 विदेशी करेंसी के नोट है, एक महंगा फोन, 22 मेट्रो के कार्ड, एक लैपटॉप और 5 पर्स बरामद हुए हैं. आरोपी की पहचान दादरी का रहने वाला मीनू के नाम से हुई है.

मेट्रो में घुसकर चुराया यात्रियों का सामान

पुलिस ने बताया कि चोर का टारगेट भीड़ वाली मेट्रो होती है. जब पीक टाइम होता है ऑफिस के आने-जाने वाले का तब ये अपना काम शुरू करता था. अंदर मेट्रो में घुसकर चोरी करता और फिर भीड़ के साथ ही गेट से बाहर निकल जाता था. मेट्रो में आने-जाने के लिए भी मेट्रो के कार्ड का इस्तेमाल करता था. एक बार जब कार्ड का रिचार्ज खत्म हो जाता तो ये नया कार्ड चुरा लेता था. आरोपी के पास के कई हजार रुपये भी बरामद किए गए है.

Noida Crime News
Noida Crime NewsSocial Media

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि फोन के ईएमआई नंबर से पता लगाया जा रहा है कि किसका फोन चुराया गया है. साथ ही पूछताछ में ये भी पता लगाया जा रहा है कि चोरी के सामान का आरोपी क्या करता है, इसे कहा ले जाता है, किसको बेचता है ये सब पता लगाया जाएगा. इसका और कौन साथी है ये सब पुलिस अपनी पूछताछ में पूछ रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in