Rajasthan News: बॉयफ्रेंड के साथ बात करने से रोका तो पत्नी ने पति को 28 बार भेजा हवालात

Rajasthan Crime: हालत ये है कि पत्नी के डर से पति ने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया है। अब पीड़ित पति ने कोर्ट के जरिए पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan Crime News: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले में एक अजीब मामला सामने आया हैं। जहां पति (Husband) ने पत्नी (Wife) को बॉयफ्रेंड (Boyfriend) से अश्लील बातें करने से रोका तो उसकी शामत आ गई। पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस थाने में कई बार रिपोर्ट दर्ज कराई और पति को पुलिस थाने में दो दर्जन से ज्यादा बार हवालात में बंद करवा दिया।

बीवी से परेशान होकर पीड़ित पति ने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया और दूसरे जिले में रहने लगा। पत्नी से परेशान इस पति ने कोतवाली थाने में कोर्ट के जरिये पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 323, 347, 452, 427, 504, 506, 497 और 384 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

लिखित शिकायत में कहा गया है कि पत्नी उसको प्रताड़ित करती रहती हैं और घर खर्च के पैसे सट्टे में उड़ाने के साथ बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करती रहती है। रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया है कि उसने अपनी पत्नी को बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करते हुए पकड़ लिया था और जब-जब इसका विरोध करता है तो उसकी पत्नी उसे पुलिस थाने में तहरीर देकर बंद करा देती थी।

लिखित रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया हैं कि उसकी पत्नी 28 बार पुलिस थाने में बंद करा चुकी है। रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने विभिन्न महिला समूह से करीब चार लाख रुपए का लोन लिया था। जिन्हें उसने मेहनत मजदूरी करके भर दिया। इसके बाद में घर खर्च के लिए दिए जाने वाले पैसे उसकी पत्नी सट्टे में खर्च कर देती है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in