Actor Ranveer Singh Controversy
Actor Ranveer Singh Controversy

Ranveer Singh : न्यूड फोटो शूट मामले में एक्टर रणवीर सिंह का मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

Nude Photo Shoot case of Actor Ranveer singh : मुंबई पुलिस ने अभिनेता रणवीर सिंह का बयान किया दर्ज. रणवीर सिंह का न्यूड फोटो शूट सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल. कई लोगों ने दर्ज कराई थी एफआईआर.

Mumbai Ranveer Singh News : न्यूड फोटो शूट को लेकर विवादों में आए एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बयान दर्ज किया है। 29 अगस्त को मुंबई पुलिस ने एक्टर का बयान लिया। ये बयान न्यूड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर थी।

इससे पहले, एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) के पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर चेंबूर थाने में सिंह के खिलाफ पिछले महीने एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस ने अभिनेता को नोटिस जारी कर जांच में शामिल होने को कहा था।

अधिकारी ने बताया कि अभिनेता सोमवार सुबह सात बजे जांच अधिकारी के समक्ष पेश हुए और अपना बयान दर्ज करवााया। सिंह सुबह करीब साढ़े नौ बजे थाने से निकले। जरूरत पड़ने पर अभिनेता को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। एनजीओ के एक पदाधिकारी ने शिकायत में आरोप लगाया था, ‘‘ अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।’’

शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से कोई शब्द कहना, इशारा करना या किसी कृत्य को अंजाम देना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी। रणवीर सिंह को ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘गली बॉय’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in