शराब पीते हुए कर रहा था सेक्स, अचानक चली गई जान, SEX Power बढ़ाने के लिए खाई थी दवा?

Mumbai Crime News: शराब पीते हुए कर रहा था सेक्स, सेक्स के दौरान 61 साल के आदमी की मौत, SEX Power बड़ाने के लिए खाई थी दवा?
शराब पीते हुए कर रहा था सेक्स, अचानक चली गई जान, SEX Power बढ़ाने के लिए खाई थी दवा?
सांकेतिक तस्वीर

Mumbai Crime News: मुंबई के एक होटल में सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां के एक होटल में सोमवार सुबह 61 वर्षीय एक व्यक्ति अपने साथी के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान बेहोश हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सेक्स के दौरान वह शख्स अचानक उत्तेजित हो गया और बेहोश हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि 61 वर्षीय व्यक्ति 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में सुबह करीब 10 बजे पहुंचा था. यहां उसने एक कमरा बुक किया और महिला के साथ कमरे में चला गया. महिला के बारे में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है.

होटलवालों ने बताया कि कमरे में जाने के कुछ देर बाद महिला बुरे मूड में रिसेप्शन में आई और बताया कि उसके साथ गया व्यक्ति बेहोश हो गया है. वह कुछ भी जवाब नहीं दे रहा है. कुर्ला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि होटल के कर्मचारियों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित किया जो बुजुर्ग व्यक्ति को सायन में नागरिक निकाय के अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में महिला को पूछताछ के लिए कुर्ला थाने लाया गया.

शराब पीते हुए कर रहा था सेक्स

अधिकारी के मुताबिक वह शख्स वर्ली का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता था. महिला ने पुलिस को बताया कि युवक ने कमरे में शराब पी और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. वह सेक्स के बीच शराब पी रहा था, इसी बीच अचानक बेहोश हो गया.

क्या उत्तेजना बढ़ाने के लिए दवा ली गई थी?

अधिकारी ने कहा, "प्रारंभिक सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मौत का सही कारण जानने के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं." पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या उसने सेक्स करने से पहले कामोत्तेजना की कोई दवा ली थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in